• बदायूं के सांसद का सपाइयों ने किया स्वागत

मडियाहूं, जौनपुर। बाबतपुर से सुजानगंज एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जा रहे बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव का सपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर जोरदार स्वागत किया।
जिसमें मडियाहूं के ददरा स्थित लकी फिलिंग स्टेशन पर पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव के नेतृत्व में सपा सांसद का जोरदार स्वागत किया गया। इसके पूर्व गांधी तिराहे पर पूर्व विधायक श्रद्धा यादव, अताउल्ला खां, कैलाश यादव, एजाज़ अहमद, मोहन लाल यादव, गौरी शंकर के नेतृत्व में गांधी तिराहे पर माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।
इस दौरान लकी फिलिंग स्टेशन पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा झूठो की पार्टी है। उन्होंने कहा कि सपा बसपा गठबंधन ही दिल्ली में सरकार बनाएगी। पांच साल की मोदी सरकार से जनता पूरी तरह से निराश हो चुकी है। अब लोगों को सपा बसपा गठबंधन पर पूरा भरोसा है। यह गठबंधन एक बड़ी ताकत के रूप में उभरेगा। मोदी ने जनता को अच्छे दिनों का सपना दिखाकर लूटा है।
इस अवसर पर लकी यादव, गौरी सोनकर, तेज बहादुर यादव, ईशा फारुकी, तूफानी सरोज, श्रद्धा यादव, जलालुद्दीन सहित सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP