जौनपुर: युवक की संदिग्धवस्था में हुई मौत से क्षेत्र में हड़कंप | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, January 11, 2019

जौनपुर: युवक की संदिग्धवस्था में हुई मौत से क्षेत्र में हड़कंप | #AAPKIUMMID


  • घर से कुछ दूर पेड़ पर रस्सी के सहारे लटकता हुआ मिला शव

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सराय रहिचन्दा गाँव में शुक्रवार की सुबह एक व्यक्ति का संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटकता शव देख क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। गाँव में शोरगुल की आवाज सुनकर अगल-बगल के लोग इकठ्ठा हो गए। इसी दौरान मौके पर जुटी भीड़ में आए लोगों ने मृतक की पहचान सुरेन्द्र यादव पुत्र सत्यनारायण (39) निवासी मादरडीह, मुंगराबादशाहपुर के रूप में की।
बताते है कि उक्त गाँव निवासी सुरेन्द्र कुमार मुम्बई में रहकर टैक्सी चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था और दो दिन पूर्व मुम्बई से अपने घर आया था। शुक्रवार की सुबह फाँसी पर लटकते हुए युवक का शव मिलने की सूचना क्षेत्र में जंगल मे आग की तरह फैल गयी। घटना के बाद लोग इसी बात की चर्चा कर रहे थे कि युवक ने मौत को गले क्यों लगाया।

इसी दौरान मुम्बई के पालघर जिले के नाला सोपारा के तुलिंज थाना क्षेत्र में 8 जनवरी को कैश वैन से हुई लाखों की लूट के सिलसिले में एक आरोपी की तलाश करने मुम्बई पुलिस शुक्रवार को तड़के मुंगराबादशाहपुर आयी थी। क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने को सुनकर मुम्बई पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। मुम्बई पुलिस के मौके पर पहुंचते ही मामला और संधिग्ध हो गया क्योंकि जिस व्यक्ति की तलाश में मुम्बई पुलिस यहां आयी थी उसी व्यक्ति ने आत्महत्या कर लिया था।
मुम्बई पुलिस ने मुंगराबादशाहपुर के प्रभारी निरीक्षक को पूरे मामले से अवगत कराते हुए मृतक को मुम्बई में हुए कैश वैन लूटकांड का मुख्य आरोपी बताया। जिसके बाद पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मुम्बई पुलिस के साथ मिलकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी।
इसी बीच सूचना घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी मछलीशहर विजय सिंह भी मौके पर पहुंच गए और मुम्बई पुलिस के क्राइम ब्रांच से आए प्रभारी निरीक्षक आनन्द करकरे एवं उनके टीम से वार्ता कर पूरे मामले की जानकारी ली और प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण राय को पूरे प्रकरण की जांच करने का निर्देश दिए। मौके पर सतहरिया चौकी प्रभारी देवेन्द्र दुबे भी मौजूद रहे। क्षेत्र में घटी इस घटना से लोगों में तरह-तरह की अफवाहों का बाजार गर्म है।





DOWNLOAD APP



नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad