जौनपुर। चन्दवक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरामनपुर के घुनाकापुरा निवासी एक युवक की सड़क दुर्घटना के बाद इलाज के दौरान मौत हो गयी। जबकि दूसरे का वाराणसी में इलाज चल रहा है।

प्रमोद का इकलौता पुत्र दीपेश बुधवार की शाम बरामनपुर बाजार से गेहूँ का आटा लेकर साईकिल से अपने घर जा रहा था। वह लगभग सात बजे बरामनपुर सिंधौरा रोड पर स्थित लकी ईंट भट्ठे के पास पहुंचा था। तभी विपरीत दिशा से आ रही बाईक ने जोरदार टक्कर मार दी। बाईक पर घुनाकापुरा के ही तीन युवक सवार थे। बाईक साइकिल भिड़ंत में साइकिल सवार दीपेश कुमार भारती 15 वर्ष सड़क पर गिरकर बेहोश हो गया।
सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ पहुंच गयी। दीपेश के सिर में गम्भीर चोट देख परिजनों ने वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान गुरुवार की भोर में उसकी मौत हो गयी। बाइक चालक शनि 19 वर्ष पुत्र सकलदीप का उपचार वाराणसी में चल रहा है।
मृत दीपेश घर का इकलौता चिराग था। वह जनता इण्टर कालेज रतनूपुर में कक्षा 9वीं विज्ञान वर्ग का छात्र था। इकलौते बेटे की मौत से पिता प्रमोद, माता इंदू का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। बहने रेशमी, ज्योति और चांदनी भाई की मौत से बेसुध हो गयी हैं।




DOWNLOAD APP