Gahna Kothi का वार्षिक लकी ड्रा: ​जानिए किसकी खुली किस्मत, किसे मिला स्कार्पियो | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Sunday, January 13, 2019

Gahna Kothi का वार्षिक लकी ड्रा: ​जानिए किसकी खुली किस्मत, किसे मिला स्कार्पियो | #AAPKIUMMID

जौनपुर। पूर्वांचल के प्रतिष्ठित आभूषण व्यवसायी एवं आभूषणों के अत्याधुनिक शोरूम गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ द्वारा निष्पक्ष एवं पारदर्शिता के साथ उपस्थित हजारों ग्राहकों एवं गणमान्य लोगों के बीच भव्य वार्षिक लकी ड्रा कार्यक्रम रविवार को रामचित्र मंदिर के पास रासमंडल ​स्थित विवाह मैरेज हाल में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश टण्डन एवं फर्म के अधिष्ठाता विवेक सेठ मोनू ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।
दिनेश टण्डन ने कहा कि यह प्रतिष्ठान ग्राहकों के प्रति अपनी विश्वनीयता बनाए हुए है। जिसके कारण निरंतर प्रगति एवं विकास की ओर अग्रसर है। विश्वसनीयता के आधार पर जनपद से सटे हुए दूसरे जिलों के लोग भी यहां पर खरीददारी करने आते हैं। इस प्रतिष्ठान की विशेष खासियत यह है कि ग्राहकों की रुचियों एवं जरूरतों का ख्याल रखते हुए नए डिजाइनों में आभूषण जैसे डायमंड ज्वेलरी, गोल्ड ज्वेलरी, सिल्वर ज्वेलरी आदि के खास रेंज मौजूद रहते हैं। इस शोरूम में मध्यम वर्गीय परिवार की जेब का ख्याल रखते हुए आभूषणों का विशेष रेंज भी उपलब्ध रहता है। सोने के हॉलमार्क ज्वेलरी एवं रत्न व उपरत्नों का विशाल संग्रह हैं। काफी लंबे समय से ग्राहकों का प्रतिष्ठान के प्रति बना विश्वास गहना कोठी परिवार के लिए बड़ी उपलब्धि है।
फर्म के अधिष्ठाता विवेक सेठ मोनू ने लकी ड्रा स्कीम के विषय में बताते हुए कहा कि स्कीम विगत 8 जनवरी 2018 से प्रारंभ होकर 12 जनवरी 2019 को समाप्त हुआ। जिसमें प्रतिष्ठान द्वारा प्रत्येक पांच हजार रुपये के आभूषण खरीदने पर लकी कूपन दिया गया। जिसका ड्रा 13 जनवरी रविवार को ग्राहकों और उपस्थित गणमान्य लोगों के बीच हुआ। कार्यक्रम का संचालन सुशील वर्मा एडवोकेट ने किया।
उन्होंने बताया कि वार्षिक लकी ड्रा में प्रथम पुरस्कार स्कार्पियो किशन कॉफी हा​उस ओलन्दगंज के किशन को मिला।
द्वितीय पुरस्कार दो बाइक लपरी निवासी केसरा एवं शकरमंडी निवासी शशिकला को मिला।
तृतीय पुरस्कार दो स्कूटी जलालपुर के जगदीश सिंह एवं खरका कालोनी के मनोज गुप्ता को प्राप्त हुआ।
चतुर्थ पुरस्कार दो लैपटॉप शहर के बसंतकुंज की गीता पाण्डेय एवं लाल दरवाजा निवासी नाजरीन को मिला।
वहीं पंचम पुरस्कार के रूप में भाग्यशाली 50 लोगों को मिक्सर ग्राईंडर दिया गया। पुरस्कार पाकर सभी विजेताओं के चेहरे खिल उठे। फर्म के अधिष्ठाता विनीत सेठ ने कहा कि जो विश्वनीयता इस प्रतिष्ठान को प्राप्त हुआ है उस पर खरा उतरने के लिए हम कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने अपनी आगामी स्कीम योजना के विषय में बताया कि ग्राहकों द्वारा पांच हजार रूपए के आभूषण खरीदने पर एक लकी ड्रा कूपन दिया जाएगा। जिसमें प्रथम पुरस्कार महिन्द्रा मराजो, द्वितीय पुरस्कार रायल इनफील्ड बुलेट, तृतीय पुरस्कार तीन बाइक, चतुर्थ पुरस्कार तीन स्कूटी, पंचम पुरस्कार तीन लैपटाप रखा गया है। साथ ही 50 मिक्सर ग्राइंडर अलग—अलग विजेताओं के लिए है।
आये सभी लोगों का स्वागत विशाल सेठ व विपिन सेठ ने किया। आभार विवेक सेठ मोनू व विनीत सेठ ने व्यक्त किया। इस अवसर पर सोमेश्वर ​केसरवानी, मो. मुस्तफा, नीरज शाह, अजीत सेठ, अंशु सेठ, हर्षित सेठ, गुलाब चंद्र योगी आदि उपस्थित रहे।

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad