रायपुर, छत्तीसगढ़। ब्राइट माइंड्स स्कूल, दुबे कॉलोनी का 5वां वार्षिक उत्सव मनाया गया। उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक सत्य नारायण शर्मा ने शिरकत की। स्कूल के संस्थापकों शशि शर्मा एवं नीलम जोशी ने अभिभावकों को धन्यवाद करते हुए भविष्य की योजनाओं को भी साझा किया। संचालन अलीफिआ कपासी, सुश्री सुमन मोटवानी एवं सुश्री पल्लवी राव ने किया।
मुख्य अतिथि सत्य नारायण शर्मा ने स्कूल द्वारा किए गए सामाजिक सुधार कार्यों को खूब सराहाते हुए अपने भाषण के दौरान अपने बचपन को याद किया। विशिष्ट अतिथि नितिन भंसाली एवं अनिल द्विवेदी ने वर्तमान सामाजिक व्यवस्था में एकल परिवारवाद एवं बुजुर्गों के प्रति असंवेदनशीलता के मुद्दे पर विचार व्यक्त किए। परिवार में संस्कारों को मजबूत करने बात रखी। स्थानीय पार्षद सुशीला धीवर ने स्कूल की पाठन प्रणाली की सराहना करते हुए शासन द्वारा जारी योजनाओं सम्बन्धी मदद करने का भरोसा दिलाया।
ब्राइट माइंड्स स्कूल के बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रमों में देश प्रेम की भावना को मुख्य रूप से दर्शाया गया। साथ ही बच्चों द्वारा समाज में एकता और अखंडता की भावना को बहुत प्रभावी ढंग से दिखाया गया। बच्चों के साथ अभिभावकों ने भी बढ़ चढ़ कर पूरे कार्यक्रम में हिस्सा लिया। अभिवावकों ने भी नृत्य नाटिका के माध्यम से राष्ट्रीयता की भावना को दर्शाया।
कार्यक्रम में स्थानीय लोगों एवं जन प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस अवसर पर नितिन भंसाली (प्रवक्ता JCC-J), सुशीला धीवर (पार्षद), अनिल द्विवेदी (वरिष्ठ पत्रकार), राजेश मिश्रा (रीजनल हेड, ब्राइट माइंड्स ग्रुप), अमित शर्मा, अजय जोशी आदि उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP