संपूर्ण समाधान दिवस: 402 में से 41 प्रार्थना पत्रों का हुआ निस्तारण | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, January 15, 2019

संपूर्ण समाधान दिवस: 402 में से 41 प्रार्थना पत्रों का हुआ निस्तारण | #AAPKIUMMID

जौनपुर। संपूर्ण समाधान दिवस में मंगलवार को छह तहसीलों में 402 फरियादी अपनी फरियाद लेकर आए लेकिन उसमें से सिर्फ 41 का ही निस्तारण हुआ। सीडीओ गौरव वर्मा की अध्यक्षता में मडियाहूं में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन तहसील सभागार में हुआ। जिसमें जमीन, रास्ता संबंधी विवाद, आवास, राशन कार्ड आदि शिकायत लेकर 128 फरियादी आए जिसमें 12 का मौके पर निस्तारण हो सका।
शेष प्रार्थना पत्रों को सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को उपलब्ध कराते हुए जल्द से जल्द गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने का निर्देश दिया गया। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय, सीएमओ डा. रामजी पाण्डेय, डीडीओ दयाराम, बेसिक शिक्षा अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद सिंह, तहसीलदार संतोश सोनकर आदि मौजूद रहे। उधर सदर तहसील में एडीएम मंगलेश दुबे की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया। जिसमें 46 फरियादियों में 5 का ही निस्तारण मौके पर हुआ।
केराकत में उपजिलाधिकारी चंद्रेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें प्राप्त 57 प्रार्थना पत्रों में से 6 का ही निस्तारण हो सका। उधर मछलीशहर में उपजिलाधिकारी जेएन सचान की अध्यक्षता में तहसील सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न विभागों से सम्बंधित कुल 62 शिकायती पत्र आए लेकिन उसमें से सात शिकायतों का निस्तारण मौके पर हुआ। भूमि सम्बंधी शिकायतों की अधिकता रही। इस मौके पर नायब तहसीलदार सन्तोष कुमार शुक्ला, अधिशासी अधिकारी धीरज सिंह, खंड शिक्षाधिकारी शैलपति यादव आदि मौजूद रहे।
शाहगंज में तहसील सभागार में मंगलवार को तहसीलदार अभिषेक राय की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में 41 प्रार्थना पत्र में से 9 मामलों का निस्तारण हुआ। शेष प्रार्थना पत्रों को निस्तारण के लिए संबंधित विभागों को प्रेषित कर दिया गया। बदलापुर में तहसीलदार अजय कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां 50 शिकायती पत्र आए जिसमें से दो का निस्तारण मौेके पर हुआ। शेष प्रार्थना पत्रों को निस्तारित करने के लिए सम्बन्धित विभागों को दिया गया। इस मौके पर सीओ राजभवन यादव, खण्ड विकास अधिकारी रमाशंकर सिंह, खण्ड शिक्षा अधिकारी नरेन्द्र देव मिश्र, ईओ डॉ. महेन्द्र, पूर्ति निरीक्षक एनके यादव, अवर अभियंता प्रफुल्ल कुमार सिंह आदि मौजूद रहे।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad