जौनपुर। नगर के उमरपुर हरिबन्धनपुर के सद्भावना कालोनी में फ्रेश वेजिटेबल्स एंड फ्रूट स्टोर का उद्घाटन 15 जनवरी को होगा। स्टोर के अधिष्ठाता मनीष शुक्ल ने बताया कि ​कुछ अलग कर गुजरने के जज्बा के साथ, महंगाई को देखते हुए सस्ते फ्रेश सब्जियों और फलों का स्टोर खोला जा रहा है।
उन्होंने बताया कि हमारे यहां सभी सब्जी एवं फलों पर 10 प्रतिशत से 30 प्रतिशत तक की निश्चित छूट दी जाएगी। मात्र 75 रूपए के उपर के आर्डर पर ​​फ्री होम डिलीवरी की जाएगी। घर पर सामान पहुंचने पर सब्जी एवं फलों को अच्छी तरह से जांच कर सामान ले सकते हैं। सही नाप तौल के बाद ही सब्जी व फल उपलब्ध कराया जाएगा।
उन्होंने कहा कि हमारी सोच ग्राहकों के बचत को ध्यान देना है। आकर्षक ऑफर कार्ड धारकों को महीने में एक दिन की सब्जी फ्री मिलेगी। आज के व्यस्ततम समय में लोग बाजार में सब्जी व फल खरीदने के लिए समय नहीं निकाल पाते हैं। घर की महिलाएं, बुजुर्ग को परेशान होना पड़ता है। जिसको ध्यान में रखते हुए महानगरों की भांति यह स्टोर खोला जा रहा है। जिसमें ग्राहकों का विशेष ध्यान दिया जाएगा। अब लोग घर बैठे ही फ्रेश सब्जी व फल खरीद सकते हैं। होम डिलीवरी की व्यवस्था स्टोर से 10 किमी की दूरी तक की गई है।




DOWNLOAD APP