• बाबूपुर में आयोजित हुई सपा मल्हनी विस की बैठक

जौनपुर। समाजवादी पार्टी मल्हनी विधानसभा की बैठक रविवार को क्षेत्र के बाबूपुर के आजाद हिन्द इण्टरमीडिएट कालेज में आयोजित किया गया। बैठक में मतदाता सूची की निगरानी, पार्टी में पिछड़ों को जोड़ने, हीरावती देवी की पुण्यतिथि पर 20 को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के आगमन को लेकर चर्चा की गयी।
इस मौके पर पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक पारसनाथ यादव ने कहा कि देश में लोकतंत्र की खुलेआम हत्या की जा रही है। विपक्ष को फर्जी मुकदमों में फंसाया जा रहा है। निजी न्यूज चैनल पर बहस में भाजपा प्रवक्ता द्वारा सपा प्रवक्ता आनन्द भदौरिया की स्टूडियो से गिरफ्तारी निन्दनीय है।
जौनपुर के मल्हनी विस के बाबूपुर में आयोजित बैठक को सम्बोधित
करते पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक पारसनाथ यादव।
श्री यादव ने कहा कि सब सत्ता के इशारे पर हो रहा है जो गलत है। ऐसे मामले लोकतांत्रिक देश के लिये अशोभनीय है। लोकतंत्र बचाने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी समाजवादियों की है, इसलिये मतदाता सूची की निगरानी जरूर रखें। अन्त में श्री यादव ने कहा कि 20 दिसम्बर को हीरावती देवी की पुण्यतिथि पर सपा के जनक मुलायम सिंह यादव व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आगमन हो रहा है। हम आप उनके विचारों को सुनने के लिये आम जनमानस को श्रीराम पीजी कालेज आदमपुर निगोह अधिक से अधिक संख्या में ले चलें।
इसी क्रम में यशवंत यादव, राजनाथ यादव, सोचन राम विश्वकर्मा, आलोक विश्वकर्मा, राजेश विश्वकर्मा,जेपी यादव, हृदय नारायण, दिवाकर, आरबी यादव सहित अन्य वक्ताओं ने अपना विचार व्यक्त किया।
इस अवसर पर विकास यादव सभासद, विकास बिन्दुली, पंकज यादव, वेद, दिलीप सरोज आदि उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता रामधारी पाल व संचालन महासचिव रामयश यादव ने किया।



DOWNLOAD APP