जौनपुर। जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सिधाईं गांव की महिला प्रधान रेनू सिंह के आवास पर सुल्तानपुर जनपद की पुलिस ने एक आरोपित की तलाश में छापामारी की। आरोप है कि घर के भीतर घुसने का विरोध करने पर पुलिस ने गाली-गलौज कर तोड़फोड़ की। घटना बुधवार रात की है।

सुल्तानपुर जनपद के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के वैदहां गांव निवासी प्रधान शैलेष कुमार सिंह की मिड डे मील को लेकर प्रधानाध्यापक से विवाद था। जिस पर शैलेष के विरुद्ध मामला दर्ज है। आरोपित की तलाश में उक्त थाने पर तैनात उप निरीक्षक दिनेश यादव, राकेश सिंह, एक महिला व दो की संख्या में पुरुष कांस्टेबल के साथ सिधाईं गांव में प्रधान रेनू सिंह के घर पर दबिश दी। आरोप है कि महिला ने घर पर किसी पुरुष के न होने की बात की। जिस पर पुलिस ने अभद्रता करते हुए जबरदस्ती घर में घुस गये। मकान की तलाशी के बाद जब आरोपित नहीं मिला तो पुलिस ने दबिश की बात किसी से न बताने का दबाव बनाने लगे। महिला के विरोध करने व अपने पति को फोन पर सूचना देने का प्रयास करते देख पुलिस वालों का पारा गरम हो गया। पुलिस ने घर के भीतर चारपाई व बेड आदि तोड़ दिया।
मामले में प्रधान पति उमेश कुमार सिंह ने बताया कि सुल्तानपुर पुलिस ने बिना स्थानीय पुलिस को सूचना दिये नाजायज ढंग से कार्रवाई की है। जिसके लिए पुलिस अधीक्षक जौनपुर को पत्र देकर कार्यवाही की मांग की गयी है।





DOWNLOAD APP