जौनपुर। चंदवक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जमुआं में सड़क की दुर्दशा को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार को भाजपा सांसद रामचरित्र निषाद का पुतला फूंका। वर्षों से क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत न किये जाने और क्षेत्र की अनदेखी से क्षुब्ध दर्जनों की संख्या में जुटे ग्रामीणों ने नारेबाजी करते हुए सांसद का पुतला फूंककर नाराजगी जताई।
बरामनपुर जमसार मार्ग से जमुआं सहित ममरखा कटका गुलरा जमसार और सिंधौरा को जोड़ने वाला सम्पर्क मार्ग पिछले एक डेढ़ दशक से जर्जर हो गया है। पिछले शासन में भी प्रतिनिधियों ने नजरअंदाज किया। पूर्व सांसद तूफानी सरोज ने भी इस अंचल के दर्जनों गांवों को जोड़ने वाले इस मार्ग के मरम्मत में रुचि नहीं दिखाई।

क्षेत्रीय भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने रविवार को बरामनपुर सिंधौरा मार्ग पर सांसद रामचरित्र निषाद का पुतला फूंका और उनके खिलाफ नारेबाजी की। पुतला फूंक रहे भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने कहा कि टूटी सड़क के कारण आवागमन में कठिनाई होती है और आए दिन सड़क हादसे होते हैं। मरम्मत के लिए सांसद से कई बार गुहार लगाई गई किन्तु केवल आश्वासन के अलावा आजतक कुछ नहीं हुआ।
ग्राम प्रधान विजय सिंह और भाजपा कार्यकर्ता अमित सिंह ने बताया कि सड़क की मरम्मत के जनसुनवाई के माध्यम से जिलाधिकारी को भी अवगत कराया गया। सांसद रामचरित्र ने आश्वासन दिया था कि सड़क की मरम्मत कर दी जाएगी। लेकिन मरम्मत तो दूर आजतक इस गांव क्षेत्र में वे एक बार भी नहीं आए। उन्हें न विकास की चिन्ता है और न ही पार्टी कार्यकर्ताओं की। पुतला फूंकने वालों में ग्राम प्रधान विजय सिंह, जयप्रकाश सिंह, त्रिभुवन सिंह, ध्रुव कुमार सिंह, राजवीर, नीरज, मिथिलेश राम, संतोष विश्वकर्मा, नितिन, अनिल गौतम, ताज मुहम्मद आदि उपस्थित रहे।

DOWNLOAD APP