जौनपुर। उत्तर प्रदेश में आम आदमी की बात छोड़िए अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। सरेआम गाजीपुर में एक सिपाही की हत्या कर दी गयी। इधर भदोही में महिला को निर्वस्त्र कर दौड़ा—दौड़ाकर पीटा जा रहा है। अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। योगी सरकार को शर्म करनी चाहिए और लॉ एन आर्डर दुरूस्त नहीं कर पा रही है। स्वेच्छा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए। प्रदेश की जनता त्राहिमाम कर रही है लेकिन इन लोगों को उनसे कोई लेना देना नहीं है। यह बातें समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष आजम खान ने नगर के होटल रिवर व्यू में एक बैठक के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता पूरी तरह से तैयार है और आने वाले लोकसभा चुनाव में न सिर्फ इस सरकार को करारा जवाब देगी बल्कि समाजवादी पार्टी को वोट कर यह बता देगी कि उत्तर प्रदेश में जब अखिलेश यादव जी की सरकार थी तब उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश की दिशा में काम कर रहा था।
उन्होंने कहा कि इस सरकार में गो—वंशों को सुरक्षा दी जा रही है जबकि हकीकत यह है कि यही गोवंश किसानों की खेती को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे है। इन पशुओं से किसान आजिज आ चुका है। इस मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष डॉ. सरफ़राज़ अहमद, हफीज़ शाह, जमाल हाशमी, बाबर, मोज़्ज़म अहमद, रियाजुद्दीन अल्वी, मो. अकरम मुन्ना आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP