जौनपुर: पिकअप की चपेट में आने से अधेड़ की मौत | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, December 6, 2018

जौनपुर: पिकअप की चपेट में आने से अधेड़ की मौत | #AAPKIUMMID


  • आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर लगाया जाम

सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के जुनेदपुर गांव के पास पिकप की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गयी। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर लखनऊ-बलिया राज मार्ग जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी शाहगंज के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ।
जानकारी के मुताबिक सरपतहां थाना क्षेत्र के गोपालपुर निवासी 55 वर्षीय रामसूरत विश्वकर्मा पुत्र रामरूप की थाना क्षेत्र स्थित गलगला शहीद में फर्नीचर की दुकान है। नित्य की भांति वे बुधवार की रात्रि लगभग साढ़े 10 बजे अपनी बाइक से घर के लिए निकले। जैसे ही बाइक लेकर सड़क पर पहुंचे कि शाहगंज की तरफ से तेज गति से आ रही पिकप की चपेट में आ गये।
लोगों का कहना है कि पिकप पर पशु तस्कर सवार थे। इतना ही नहीं बल्कि पीछे से तेज गति से आ रही दो पिकप भी उन्हें रौंदते हुए चली गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। रामसूरत के मौत की सूचना मिलते ही बाजारवासी के अलावां सैकड़ो की संख्या मे लोग पहुंचकर लखनऊ-बलिया राजमार्ग को जाम कर दिया। दोनों तरफ से गाड़ियों का लम्बा काफिला लग गया।
परिजनों ने लाश को रख कर प्रशासन से मांग किया कि मृतक के परिवार को सरकार द्वारा मुआवजा देने के साथ हीं उचित धाराओं में  मुकदमा पंजीकृत किया जाय। राज मार्ग जाम होने की सूचना मिलते हीं  कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने मांग किया कि राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव और विधायक बदलापुर रमेश मिश्रा जब तक मौके पर नहीं आएंगे तब तक शव नहीं उठेगी। मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी शाहगंज राजेश कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्वतव द्वारा काफी समझाने बुझाने के बाद जाम समाप्त हुआ।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर थाना प्रभारी शाहगंज सुरेन्द्र प्रताप सिंह, सरपतहां प्रभारी नरेन्द्र प्रसाद तथा खुटहन थाना प्रभारी भैया शिव प्रसाद सिंह समेत भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात रहे।




DOWNLOAD APP



नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad