नानक चंद्र त्रिपाठी
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर पालिका परिषद के चेयरमैन शिव गोविंद साहू ने मुंगराबादशाहपुर नगर के विकास के क्रम में स्वच्छ नगर सुन्दर नगर बनाने के उद्देश्य से मोबाइल टॉयलेट का लोकार्पण किया।
उन्होंने कहा कि नगर पालिका परिषद तीन जिलों की सीमा पर स्थित होने के साथ-साथ जनपद का एक महत्वपूर्ण व्यवसायिक नगर भी है। इस नगर को हमारे पूर्ववर्ती चेयरमैन कपिल मुनि ने जो विकास को गति प्रदान किया उसी क्रम में हम भी दिन-प्रतिदिन आगे बढ़ रहे हैं।
श्री साहू ने कहा कि हमारे नगर में बड़े-बड़े मेले के आयोजन के साथ ही नगर के कुछ मोहल्लों में जिनके यहां किसी समारोह में शौचालय की समस्या उत्पन्न होती थी। उसे देखते हुए शासन द्वारा 14वें वित्त आयोग निधि से प्राप्त धन से मोबाइल टॉयलेट को खरीदा है। यह मोबाइल टॉयलेट नगरवासियों के लिए एक अहम भूमिका निभाएगा।
इस मौके पर रामजस पटेल, सूर्य लाल, चंद्रिका मौर्य, हनुमान दास, दीपक मोदनवाल, धर्मेंद्र, गयासुद्दीन, एजाज अहमद, राजेंद्र कुमार, विजय बहादुर, गणेश गुप्ता, राजेश कुमार, कर अधीक्षक कमलेश कुमार, जलकल अभियंता शिवानंद वास्को, लिपिक ओंकारनाथ मिश्रा, बृज किशोर यादव, ज्ञान प्रकाश पटेल आदि उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP