जौनपुर। भागीदारी आंदोलन मंच और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने संयुक्त रूप से शनिवार को गाजीपुर जिले में हो रही रैली का संयुक्त रूप से बहिष्कार करते हुए कलेक्ट्री प्रागंण में अपनी आवाज को बुलंद करते हुए दो सूत्रीय मांग पत्र प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा।

भागीदारी आंदोलन मंच के जिलाध्यक्ष बृजेश प्रजापति ने बताया कि हमारा संगठन और सुभासपा ने एक साथ मिलकर प्रधानमंत्री मोदी के रैली का पूर्ण रूप से बहिष्कार किया। सुभासपा के जिला कोआर्डिनेटर मोहम्मद गुलाम ने बताया कि हम और हमारी पार्टी ये चाहती है कि अति पिछड़ा सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को तत्काल कैबिनेट में स्वीकृति कर लागू किया जाए और प्रजापति समाज को सर्वाधिक पिछड़े वर्ग में रखा जाए। जब तक सरकार हमारी इन दोनों मांगों को नहीं मानती है तब तक हम सभी लोगों की लड़ाई चलती रहेगी।
भागीदारी आंदोलन मंच के जिला महासचिव प्रमोद प्रजापति ने कहा कि अगर योगी सरकार हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है तो इसका खामियाजा आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा। इस अवसर पर ब्रमदेव प्रजापति, मोहनलाल प्रजापति, महेंद्र प्रजापति, प्रमोद प्रजापति, कमलेश मौर्या, डॉ. रामचन्द्र प्रजापति, बृजभान राजभर, डॉक्टर प्रशांत प्रजापति आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP