जौनपुर: यात्रा को सफल बनाने के लिए एकजुट होकर करना होगा संघर्ष: अखिलेश | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, December 10, 2018

जौनपुर: यात्रा को सफल बनाने के लिए एकजुट होकर करना होगा संघर्ष: अखिलेश | #AAPKIUMMID

सिकरारा, जौनपुर। माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षक महासभा की जिले में 24 दिसम्बर को आने वाली यात्रा की तैयारी के लिए प्रमुख पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक क्षेत्र के बृजराजी-भोलानाथ सिंह इण्टर काॅलेज मतरी मथुरा में शिक्षक महासभा के जिलाध्यक्ष राजेश मिश्र की अध्यक्षता में हुई।
बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि माध्यमिक वित्तविहीन प्रधानाचार्य महासभा के प्रान्तीय प्रधान महासचिव अखिलेश सिंह ने कहा कि यात्रा के जरिए जौनपुर की गरिमा को साबित करने के लिए प्रदेश नेतृत्व ने हम लोगों को अवसर प्रदान किया है। प्रदेश भर में शिक्षक विधायक लखनऊ उमेश द्विवेदी एवं शिक्षक विधायक बरेली संजय मिश्र के नेतृत्व में चल रही प्रदेश व्यापी मुख्यमंत्री निन्दा यात्रा जो सतहरिया मुगरा बादशाह पुर से चलकर मछलीशहर सिकरारा होते हुए टीडी इण्टर काॅलेज तक जाएगी। यात्रा को सफल बनाने के लिए एकजुट होकर संघर्ष करना होगा। जिससे वित्तविहीन शिक्षकों का मान सम्मान सुरक्षित रहे और सम्मान जनक मानदेय का मार्ग प्रशस्त हो।
उन्होंने कहा कि शिक्षक दिवस पर मुख्यमंत्री द्वारा बलिदानी बहन रेनू मिश्रा के केश मुण्डन कराने पर शिक्षकों को अयोग्य कहा गया यह बहुत ही निन्दनीय बयान है। शिक्षकों के लोकतांत्रिक तरीके से कर रहे विरोध को पूर्व जन्म का पाप कहना मुख्यमंत्री की हताशा जनक बयान शिक्षकों का घोर अपमान है। हम लोगों को इस बयान का बदला लेने के एकजुट होकर संघर्ष करते हुए इनको हटाकर ही लेना होगा।
बैठक को प्रबन्धक महासभा के जिलाध्यक्ष नन्हकऊ गुप्ता, यात्रा के प्रभारी एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्यामधर मिश्र, मण्डल महामंत्री अंकुर द्विवेदी, जिला संरक्षक अमित कुमार दूबे, प्रधानाचार्य महासभा के जिला अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र पाल ने भी सम्बोधित करते हुए यात्रा को ऐतिहासिक बनाने का आह्वान किया।
बैठक में विकास सिंह, मनोज पटेल, प्रमोद मौर्य, जयप्रकाश यादव, राजेन्द्र यादव, अमरनाथ बिन्द, रोहित पटेल, गिरजाशंकर गौतम, शीतला प्रसाद पाण्डेय, अरुण सिंह आदि उपस्थित रहे। संचालन जिला महामंत्री शरद सिंह ने किया।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad