जौनपुर। नगर के जहांगीराबाद मोहल्ले का पूर्वी क्षेत्र इस समय नगर पालिका के सफाईकर्मियों द्वारा किये जा रहे सौतेलेपन का दंश झेल रहा है। इसको लेकर जहां लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है, वहीं वार्ड के सफाई नायक सहित सफाईकर्मियों की लापरवाही बरकरार है।
बता दें कि ओलन्दगंज चौराहे से रूहट्टा मार्ग के पश्चिम तरफ की पटरी व गली जहांगीराबाद वार्ड के अन्तर्गत आता है। यहां सफाई व्यवस्था के नाम पर पालिका के सफाईकर्मियों द्वारा सौतेलापन किया जा रहा है। इतना ही नहीं, क्षेत्रीय लोगों द्वारा सफाई नायक अरविन्द सिंह से शिकायत करने के बावजूद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसको लेकर लोगों का कहना है कि सफाई नायक के निर्देश पर सफाईकर्मी कुछ विशेष लोगों के व्यक्तिगत सहित उनके घर के आस-पास की सफाई आदि करते हैं।
बता दें कि उक्त गली में पूर्व सांसद डा. कपिल वर्मा का मकान है जिनके घर के बगल में पूर्व चेयरमैन स्व. मयाशंकर एडवोकेट एवं वर्तमान सांसद डा. केपी सिंह का पुराना भवन भी स्थित है। उनके मकान के पीछे गली की नाली की सफाई महीने-दो महीने में शायद कभी हो जाय, यह सौभाग्य की बात है जिसके चलते घरों के आंगन में पानी भर जाता है।
क्षेत्रीय लोगों ने आक्रोश भरे लहजे में नगर पालिका प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुये सफाई नायक के खिलाफ कार्यवाही किया जाय और क्षेत्र की सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ किया जाय।

DOWNLOAD APP