जौनपुर: एरोमा एकेडमी स्कूल पर हुआ ब्लाक स्तरीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Saturday, December 1, 2018

जौनपुर: एरोमा एकेडमी स्कूल पर हुआ ब्लाक स्तरीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता | #AAPKIUMMID

सिकरारा, जौनपुर। चौरासन्त स्थित एरोमा एकेडमी स्कूल के परिसर में शनिवार को आयोजित ब्लाक स्तरीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में अपने खेल से बच्चो ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। जिसमें जाम न्याय पंचायत के बच्चों का दबदबा रहा। कबड्डी में बढ़ौना तो खो- खो में डमरुआ के खिलाड़ियों ने बाजी मारी।
प्राथमिक स्तर पर हुए खेलकूद प्रतियोगिता के बालकों के 50 मीटर की दौड़ में इब्राहिमाबाद के अर्जुन ने हरीरामपुर के नितेश को पछाड़ा तो सौ मीटर की दौड़ में बन्सफा के शिवम ने लखौवा के आदर्श को पीछे छोड़ते हुए बाजी मारी। उच्च प्राथमिक विद्यालय के बालकों के सौ मीटर की दौड़ में डमरुआ के राजन ने बाजी मारी। बालिकाओं के प्राथमिक स्तर के दौड़ में सिकंदरा की कोमल ने पाचस मीटर की दौड़ में सबसे आगे रही तो सौ मीटर की दौड़ में डिहजहनियां की कशिश अव्वल रही।
विशेष प्रदर्शन में प्राथमिक स्तर पर प्राथमिक विद्यालय ताहिरपुर के बच्चे अव्वल रहे तो उच्च प्राथमिक स्तर पर बढ़ौली नोनियान ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से सबका मन मोहते हुए पहले पायदान पर पहुंची। बालिकाओं के अंताक्षरी में जूनियर वर्ग में इब्राहिमाबाद प्रथम रही। खो-खो बालक जूनियर वर्ग में डमरुआ प्रथम तो बालिकाओं में जाम न्याय पंचायत ने बाजी मारी। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बालिकाओं के प्राथमिक स्तर पर कुल्हनामऊ खास पहले तो दुर्गापार दूसरे स्थान पर रही।
जूनियर में सीहीपुर प्रथम तो शेरवां को दूसरा स्थान मिला। कबड्डी जूनियर में जाम पहले तो लखौवा दूसरे स्थान पर रहा। लोकनृत्य जूनियर बालिका में इब्राहिमाबाद तो प्राथमिक में कुल्हनामऊ खास ने बाजी मारी।
प्रारंभ में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित अवकाश प्राप्त शिक्षक विजय बहादुर सिंह, विशिष्ट अतिथि राष्ट्रपति सम्मान से अवकाश प्राप्त शिक्षक पत्रकार लल्लन उपाध्याय के साथ खंड शिक्षा अधिकारी राजीव यादव व प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत किया। मुख्य अतिथि के साथ अन्य अतिथियों ने विजेताओं को मेडल व प्रमाण पत्र वितरित किया।
निर्णायकों में रामचंदर यादव, विनय सिंह, कृष्ण गोपाल, वरुण, चंद्रशेखर, दीपक, रवि सिंह, माधुरी जायसवाल, मीना सिंह, रेनू नागर, चंद्रा यादव, मंजूलता यादव, किरन सिंह आदि प्रमुख रहे।
संचालन पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष देशबन्धु यादव, सुनील सिंह, शैलेश चतुर्वेदी व अनुपम श्रीवास्तव ने किया। अध्यक्षता विद्यालय के प्रबंधक डा. राम चरित्तर निषाद व आभार ब्लाक अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव व पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय ने ज्ञापित किया।
इस अवसर पर राष्ट्रपति सम्मान से सम्मानित शिक्षक शिवजोर राम, अमरावती पाल, गीता सिंह, राजेन्द्र प्रताप, सन्तोष सिंह, रवि प्रकाश, वीरेन्द्र सिंह, चंद्र प्रकाश, डा. विजय बहादुर सिंह, सीमा उपाध्याय, ध्रुव यादव, राजेन्द्र प्रजापति, सतीश सिंह आदि प्रमुख रहे।




नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad