जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के मोहद्दीनपुर गांव में मंगलवार दोपहर लगभग 12 जमीनी विवाद में महिला को दंबगों ने पीट दिया। घटना कि वजह दोनो पक्षो में जमीनी विवाद बताया जा रहा है। निशा का पति चंद्र प्रकाश रोजी रोटी के सिलसिले में बाहर रहता है।

मोहद्दीनपुर गांव की निशा देवी पत्नी चन्द्र प्रकाश यादव अपने घर में खाना बना रही थी। तभी उसके पाटीदार सन्तराम यादव, असरफी लाल, राम प्रकाश, सीफा देवी आकर निशा के साथ पहले गाली गलौज और तूतू मैंमैं की, उसके बाद चारो निशा कि घर में ही पिटाई कर दिया। मारपीट करने के बाद जब तक गांव के अन्य एक दो लोग छुड़ाने के लिए पहुंचे तभी सभी भाग गए।
निशा देवी ने तुरन्त हंड्रेड डायल को फोन किया और थाना जफराबाद में पहुचकर तहरीर दी। तो एसओ उसकी तहरीर के आधार पर अभियुक्त सन्तराम, असरफी लाल, राम प्रकाश और सीफा देवी के ऊपर 323, 504 धारा में मुकदमा दर्ज कर के निशा देवी को मेडिकल मोवाइना के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
निशा देवी का कहना है कि जफराबाद थाने पर मैं इसके पहले भी दो बार इन लोगो के खिलाफ अप्लीकेशन दिया था कि ये लोग हमें मार पीट सकते हैं। लेकिन पुलिस ने हमारा अप्लीकेशन लेकर इनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं किया था। थानाध्यक्ष जफराबाद पर्व कुमार सिंह ने कहा कि दोनों को गिरफ्तार किया गया है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।





DOWNLOAD APP