जौनपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित विभाग के प्रदेश महासचिव पंकज सोनकर के नेतृत्व में सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में विरोध प्रदर्शन किया गया। यह प्रदर्शन आगरा की बेटी संजली को कुछ हैवानों द्वारा जिंदा जलाकर मारने के खिलाफ रहा।
इस मौके पर श्री सोनकर ने कहा कि उत्तर प्रदेश की इस घटना से बेटियों में असुरक्षा का माहौल बना दिया है। इसी क्रम में कांग्रेस नेता फैसल हसन तबरेज ने कहा कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ नारे के साथ सत्ता में आयी सरकार बेटियों की सुरक्षा में विफल रही है।
जौनपुर के कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने जाते कांग्रेसजन।
कांग्रेसियों का प्रतिनिधिमण्डल महामहिम राष्ट्रपति के नाम सम्बोधित 6 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी को सौंपा गया। साथ ही प्रदेश सरकार से इस्तीफे की मांग के साथ पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रूपये का मुआवजा देने के साथ ही परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की गयी।
इस अवसर पर देवेन्द्र मिश्रा, विकास तिवारी, छोटे लाल यादव, दयासागर राय, मुफ्ती हाशिम मेंहदी, गौरव सिंह, सादिक सुल्तान, बिलाल नदीम, प्रवीण सिंह, आलोक सिंह, राकेश सिंह, अनिल सोनकर, अंकुल मौर्य, शशांक सोनकर, निसार इलाही, बाबुल सिंह, राज बहादुर गौतम, मंगला सोनकर, अंकित सोनकर, सागर सोनकर सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP