जौनपुर। हमेशा से ही जनहित की लड़ाई लड़ने वाले कांग्रेसी नेता इन्द्रमणि दुबे के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने रेलवे बोर्ड नई दिल्ली के चेयनमैन को एक पत्रक भेजा।
पत्रक के माध्यम से लोगों ने कहा कि उत्तर रेलवे के अन्तर्गत आने वाले प्रमुख रेलवे स्टेशनों में से एक शाहगंज रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 1 पर बने यात्री शौचालय को चालू कराया जाय। साथ ही पटना-इन्दौर एक्सप्रेस एवं टाटा-अमृतसर ट्रेन का यहां पर ठहराव किया जाय। इसके अलावा यात्रियों से सम्बन्धित अन्य मूलभूत सुविधाओं को भी बढ़ाया जाय।
सभी लोगों के समर्थन से श्री दूबे ने कहा कि शाहगंज रेलवे स्टेशन लगभग 25 करोड़ रूपये का वार्षिक आय करने वाला स्टेशन है। इसके बावजूद भी विभागीय व्यवस्था से वंचित यह स्टेशन अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है।
16 सूत्रीय मांगों का पत्रक उत्तर रेलवे के चेयरमैन को भेजने वाले श्री दुबे के साथ पूर्व जिला पंचायत सदस्य जया दुबे, प्रशांत अग्रहरि, ओम प्रकाश सिंह, इन्द्रभान मौर्य, मनोज प्रजापति, पंकज शर्मा, मंसूर अहमद, पंकज पाण्डेय, जयशंकर जायसवाल, डा. बदरूद्दीन अंसारी, शैलेन्द्र सेठ, पंकज शर्मा, दिपेन्द्र दुबे, गंगा प्रसाद मिश्र, निलेश कुमार सहित अन्य लोग प्रमुख हैं।

DOWNLOAD APP