शाहगंज, जौनपुर। चलती बस में मनबढ़ युवकों ने युवती के साथ बदसुलूकी की। जिसका विरोध करने पर युवती व उसके पिता और भाई को पीटकर लहूलुहान कर दिया। नागरिकों के विरोध पर युवक भाग निकले। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।
आजमगढ़ जनपद के पवई थानान्तर्गत बागबहार गांव निवासी पूजा यादव अपने पिता हंसराज व भाई सौरभ यादव के साथ जौनपुर जाने के लिए प्राइवेट बस पर सवार हुई। कोतवाली चौक पर कुछ युवक बस पर चढ़े। जहां सीट पर बैठने को लेकर युवकों ने युवती से बदसुलूकी करना शुरु कर दिया। जिसका विरोध करने पर मनबढ़ युवकों ने पिता पुत्र व युवती को पीटना शुरु कर दिया।
बस में हंगामा होता देख चालक ने एराकियाना चौराहे पर बस को खड़ी कर दिया। इकट्ठा हुए नागरिकों के विरोध पर युवक मौके से फरार हो गये। पीड़िता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों का उपचार राजकीय पुरुष चिकित्सालयमें कराया।
पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने सुलेमान पुत्र अब्दुल जलील, रोमान व राहिल पुत्रगण सुलेमान, जफर पुत्र अन्ना निवासी बेल्थरा रोड बलिया पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।





DOWNLOAD APP