जौनपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष व पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी ने कहा कि पांचों राज्यों के चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ होने की पूरी उम्मीद है। अमित शाह व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दिया था परंतु कांग्रेस ऐसा नारा नहीं देती। कांग्रेस का मानना है कि अच्छी सत्ता चलाने के लिये अच्छे विपक्ष की आवश्यकता है।
श्री मेंहदी ने उक्त बातें शनिवार को शिया डिग्री कालेज में पत्रकारों से वार्ता करते हुये कही। आगे कहा कि मैं बधाई देता हूं उन पांचों राज्यों की जनता का जिन्होंने देश में राजतंत्र स्थापित नहीं होने दिया। देश में सबसे बड़ा नुकसान जीएसटी, नोटबंदी व काले धन से हुआ है। मोदी जी ने देश के करोड़ों नौजवानों को नौकरी देने का वादा किया था परंतु आज नौजवान बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। ऐसे में जनता अब इसका बदला 2019 के चुनाव में अवश्य लेगी।
श्री मेंहदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने प्रदेश को नहीं देख रहे हैं। यहां से उनका कोई मतलब नहीं है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ उनको पूरे देश का दौरा कराकर देश का नेता बना रही है। उत्तर प्रदेश नरक में जा रहा है, क्योंकि यहां अराजकता का माहौल है।
आये दिन दंगे, लूट, हत्या, बलात्कार हो रहे हैं। यहां तक कि पुलिस सुरक्षित नहीं है। बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद व संघ के लोग इस सरकार में खुले तौर पर ताण्डव कर रहे हैं। ऐसे संगठनों पर अविलम्ब कार्यवाही करनी चाहिये।



DOWNLOAD APP