जौनपुर: बेहोशी हालत में किशोरी को डीएम कार्यालय लेकर पहुंचे परिजन, लगाया दुष्कर्म का आरोप | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, December 27, 2018

जौनपुर: बेहोशी हालत में किशोरी को डीएम कार्यालय लेकर पहुंचे परिजन, लगाया दुष्कर्म का आरोप | #AAPKIUMMID


  • दुष्कर्म पीड़िता को दिन भर थाने में बैठाए रही सिकरारा पुलिस

जौनपुर। सिकरारा पुलिस दुष्कर्म से पीड़ित किशोरी को दिन भर थाने में बुधवार को बैठाए रही। शाम को पुलिस ने छेड़खानी का केस दर्ज कर उसे घर भेज दिया। गुरूवार को किशोरी के परिजन उसे लेकर डीएम के पास आए।
जहां उन्होंने रो रोकर आपबीती बताया। डीएम के निर्देश सीओ सदर विनय द्विवेदी गांव में जांच करने पहुंचे और लोगों से पूछताछ किया। जहां प‌ुलिस इस पूरे मामले को छेड़छाड़ बता रही है। वहीं परिजन इसे दुष्कर्म बता रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
डीएम ने अरविंद मलप्पा बंगारी कलेक्ट्रेट में लोगों की समस्या सुन रहे थे। इसी दौरान एक किशोरी को लेकर उसके परिजन पहुंच गए। किशोरी की मां ने डीएम को बताया कि उनकी बेटी धनियां की पत्ती लाने के लिए खेत में गई थी। वहीं गांव का एक युवक उसे पकड़ लिया और सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान किशोरी ने दांत से बांह काट लिया।

परिवार वाले घटना की शिकायत लेकर जब थाने जाने ले गए‌ तो आरोपी युवक के परिजनों ने घेर लिया और अपने घर ले जाकर जबरन 10 हजार रूपए देने लगे। लेकिन किशोरी के परिवार वाले नहीं माने। थाने में पुलिस ने उनसे तहरीर दबाव देकर बदलवाया और छेड़खानी में मामला शाम को दर्ज किया। किशोरी का न तो मेडिकल परीक्षण कराया और न ही मौके पर भेजकर किसी को सच्चाई जानने की कोशिश की। डीएम के संज्ञान में मामला आने के बाद सिकरारा पुलिस परेशान हो गई।
सीओ सदर विनय द्विवेदी मौके पर जांच करने पहुंचे और किशोरी को मेडिकल को मेडिकल के लिए निर्देश दिए। इस जानकारी जब डीएम को हुई तो उन्होंने नाराजगी जताया और सीओ को खुद ले जाकर डाक्टरी कराने का निर्देश दिया। खैर देर शाम तक किशोरी का मेडिकल नहीं हो पाया है।
उधर पुलिस अधिकारी आरोपी को बचाने में जुट गए हैं। एसपी सिटी डा. अनिल कुमार पांडेय का कहना है कि किशोरी के परिजनों ने छेड़छाड़ की तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी का मेडिकल कराया जाएगा। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad