सुजानगंज, जौनपुर। स्व. लक्ष्मी नारायण स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता सकापुर का गुरुवार को उद्घाटन किया गया। मुख्य अतिथि सांसद प्रतिनिधि सतीश चंद्र दुबे ने फीता काटकर उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि आपसी भाईचारे की भावना से ही खेलना चाहिए यही खेल का मुख्य उद्देश्य है।

खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए दुबे ने कहा कि खेल से शरीर और दिमाग दोनों स्वस्थ रहते हैं। लंबी उम्र जीने का सबसे बड़ा राज खेल ही है। सभी खिलाड़ियों का एक दूसरे खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए। संतोष मिश्र ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। उद्घाटन मैच नौपेड़वा और बंधवा के बीच खेला गया। जिसमें नौपेड़वा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बंधवा ने निर्धारित दस ओवरों में 147 रन बनाया जिसमे आशीष यादव ने शानदार 56 रन बनाए।
जवाब में नौपेड़वा ने रोमांचक मैच में 148 रन बनाकर तीन विकेट से विजयी हो गयी। नौपेड़वा की तरफ से सतीश ने 36 रन बनाए। दोनों टीमो ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। आयोजक साहब लाल पांडेय ने सभी आगंतुकों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर सौरभ मिश्र, नीरज मिश्र, मनोज सिंह रिंकू आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP