जौनपुर: महिलाओं से अभद्र व्यवहार करने का वीडियो वायरल होते ही सपा ब्लॉक प्रमुख पार्टी से निष्कासित, केस दर्ज | AAP KI UMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, December 21, 2018

जौनपुर: महिलाओं से अभद्र व्यवहार करने का वीडियो वायरल होते ही सपा ब्लॉक प्रमुख पार्टी से निष्कासित, केस दर्ज | AAP KI UMMID


जौनपुर। महिलाओं से अभद्र व्यवहार करने, उन्हें मारने के लिए ललकारने का वीडियो वायरल होते ही सपा ब्लॉक प्रमुख पर गाज गिर गई। मामला संज्ञान में मिलते ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा ब्लॉक प्रमुख दीप चन्द को पार्टी से निष्कासित कर दिया।
ब्लॉक प्रमुख सपा विधायक जगदीश सोनकर के भाई है। वीडियो में दीपचंद गुंडों के साथ महिलाओं को गालियाँ दे रहे है। उनके गुंडे महिलाओ को पिट रहे है। यह वीडियो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने देखते ही दीप चन्द को पार्टी से निष्कासित कर दिया। उन्होंने कहा है कि महिलाओं पर अत्याचार एवं अभद्र व्यवहार करने वाले सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को समाजवादी पार्टी निष्कासित करती है। सरकार से माँग है कि घटना में लिप्त सभी आरोपियों पर कार्रवाई की जाए। उधर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
पीड़ित महिलाओं का आरोप हैं कि करंजाकला ब्लाक प्रमुख दीपचंद सोनकर अपने साथियों के साथ इनकी खेती की जमीन पर जबर्दस्ती कब्जा करना चाह रहे थे जिसका विरोध करने पर ब्लाक प्रमुख के इशारे पर लोगों ने लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। मामले में स्थानीय थाने में तहरीर के आधार पर मुकदमा भी मामूली धारा में दर्ज हो चुका था शुक्रवार को एसपी दिनेशपाल सिंह ने सीओ सदर विनय को पुलिस की कार्यप्रणाली की जांच भी सौंप दी है। गौरतलब हो कि सपा सरकार में राज्यमंत्री रहे और वर्तमान में मछलीशहर के विधायक जगदीश सोनकर के भाई करंजाकला के ब्लाक प्रमुख दीपचंद सोनकर बीते 14 दिसम्बर को उक्त गांव में अपने साथियों के साथ गये हुए थे। उन्होंने बताया कि वे पंचायत करने गये थे वहां पथराव शुरु हो गया था। इस कांड से उनका कोई लेना देना नहीं है वहीं महिला का आरोप हैं कि ये लोग उपजाऊ जमीन पर कब्जा करने के इरादे से आये थे। जब इस बात की भनक संबंधित लोगों को हुई हम महिलाएं विरोध करने लगे तो उनके साथियों ने लाठियों से पीटना शुरु कर दिया। फिलहाल पूरे मामले की जांच एसपी के आदेश पर सीओ सदर कर रहे है।

No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad