जौनपुर। अटल बिहारी वाजपेयी की 95वीं जयंती पर तिलकधारी महाविद्यालय के आंतरिक गुणवत्ता आश्वासन प्रकोष्ठ द्वारा 24 एवं 25 दिसम्बर को दो दिवसीय संगोष्ठी एवं वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. विनोद कुमार सिंह ने अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर किया। ऐसे कार्यक्रम का आयोजन विद्यार्थियों के उत्थान तथा विचारों को परिवर्तित करने के लिए किया गया। प्रथम दिन के लिए संगोष्ठी का शीर्षक "21वीं सदी में महिला सशक्तिकरण में आईसीटी की भूमिका" तथा दूसरे दिन का शीर्षक "राष्ट्रवाद से बड़ा कोई धर्म नहीं" निर्धारित किया गया।

कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने अपने विचार व्यक्त किए। छात्राओं का संगोष्ठी में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना ये प्रदर्शित करता है कि महिलाएं बहुत तेजी से सशक्त हो रही हैं। कॉलेज परिसर में आयोजित ऐसे कार्यक्रम का सकारात्मक प्रभाव देखने को मिल रहा हैं।
इस अवसर पर आईक्यूएसी के समन्वयक डॉ. अरुण कुमार सिंह, डॉ. रामजी पाठक, डॉ. हरीबक्स, डॉ. मनोज कुमार, कुंवर शेखर, एससी बिसोइ, आनंद चौधरी ने ​विचार व्यक्त किए। संचालन डॉ. राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता ने किया।





DOWNLOAD APP