2018 में इन फिल्मों ने बजाया डंका | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, December 27, 2018

2018 में इन फिल्मों ने बजाया डंका | #AAPKIUMMID

बागी: टाइगर श्रॉफ अभिनीत बागी सफलतापूर्वक 150 करोड़ क्लब में शामिल होने में सफल रही। एक्शन से भरपूर और टाइगर श्रॉफ अभिनीत बागी ने न केवल 150 करोड़ क्लब में प्रवेश किया है बल्कि बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 20 फिल्मों की सूची में भी शामिल हो गयी है।
संजू: रणबीर कपूर अभिनीत संजू में संजय दत्त के युवा दिनों से लेकर जेल से रिहा होने तक के दिनों की यात्रा फिल्माई गई है। इस फिल्म दर्शकों दिलों पर गहरा छाप छोड़ दी थी। राजकुमार हिरानी की संजू 500 करोड़ की कमाई के साथ साल की सबसे चर्चित फिल्म में से एक रही।

पद्मावत: दीपिका पादुकोण अभिनीत पद्मावत की दमदार ओपनिंग के साथ शुरू हुआ साल 2018 फिल्म इंडस्ट्री के लिए मुनाफे से भरपूर वर्ष साबित हुआ। इस साल भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम फैराने में क़ामयाब रही। फिल्म में दीपिका के सौंदर्य और अभिनय को दर्शकों और आलोचकों द्वारा खूब सरहा गया था। इसी के साथ, दीपिका बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री है जो महिला नेतृत्व वाली फिल्म के साथ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करने में सफल रही है।
बधाई हो: आयुष्मान खुराना ने इस साल बधाई हो जैसी फिल्म के साथ एक बार फिर अपने अभिनय का डंका बजाया है। दर्शकों से मिले प्यार ने इस फ़िल्म को साल की सफल फिल्मों की सूची में शामिल कर दिया है। जंगली पिक्चर्स की यह फिल्म 200 करोड़ की कमाई करने में सफल रही।
स्त्री: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म स्त्री के साथ दर्शकों के दिलों में घर कर लिया है और यह फिल्म दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरी उतरी है। इस साल बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने मजेदार डरावनी कॉमेडी फिल्म स्त्री के साथ बी-टाउन सहित जनता जनार्दन का दिल जीत लिया है। वहीं यह फिल्म 100 करोड़ क्लब के स्वाद चखने में भी कामयाब रही है।
सोनू के टीटू की स्वीटी: यह फि​ल्म किसी सरप्राइज पैकेज से कम नहीं थी। फिल्म में सोनू और टीटू की दोस्ती ने हर किसी का दिल जीत लिया था। फिल्म की सफलता का अंदाजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता है।
गोल्ड: अक्षय कुमार की गोल्ड पर भी दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार की बरसात किया। परिणामस्वरूप दोनों ही फिल्में साल की सफल फिल्मोंं की सूची में शुमार है। देश भक्ति की भावना के साथ यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है।

DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad