जौनपुर: स्कार्पियो सवार बदमाशों ने ट्रक समेत लूटा 1.53 लाख | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, December 4, 2018

जौनपुर: स्कार्पियो सवार बदमाशों ने ट्रक समेत लूटा 1.53 लाख | #AAPKIUMMID

जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के शाहगंज मार्ग पर सरोखनपुर गांव के पास सोमवार की रात स्कार्पियो सवार बदमाशों ने एक ट्रक चालक से 1.53 लाख रुपये और ट्रक लूट लिया। चालक को मारपीट कर दाऊदपुर के पास सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। पीडि़त की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने चार घंटे बाद लेदुका बाजार के पास से ट्रक को बरामद कर लिया। स्कार्पियो समेत एक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि घटना लूट की नहीं है। फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने ट्रक को कब्जे में लिया था। लेकिन उनका तरीका गलत था।
ट्रक चालक निखिल गुप्ता निवासी रुधौली थाना सरपतहां ऊंचाहार रायबरेली से राख लादकर सोमवार की रात साढ़ापुर गांव के पास निर्माणाधीन फोरलेन बाईपास पर पहुंचा। यहां राख गिराकर वह महराजगंज रोड स्थित एक पेट्रोल पंप से डीजल लिया और ट्रक लेकर अपने घर रुधौली जा रहा था। रात को करीब साढ़े दस बजे अभी वह शाहगंज रोड पर सरोखनपुर गांव के निकट पहुंचा था तभी एक स्कार्पियो व एक स्विफ्ट डिजायर कार में सवार बदमाशों ने ट्रक को ओवरटेक कर रोक लिया।

चालक को खींचकर स्कार्पियो में बैठा लिया और ट्रक को दूसरा बदमाश लेकर बटाऊवीर की ओर फरार हो गया। बदमाशों ने चालक निखिल गुप्ता को मारपीट कर उसके पास से १.५३ लाख रुपये लूट लिया और घटना स्थल से दो किलोमीटर आगे दाउदपुर गांव के पास उसे सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। पीडि़त ने घटना की सूचना फोन से अपने बड़े भाई अनिल गुप्ता को दी। अनिल ने पुलिस कंट्रोल को सूचना दी। लूट की सूचना पूरे जिले में पुलिस महकमें में फैल गई। एसपी दिनेशपाल सिंह ने जिले के सभी थानेदारों को घेराबंदी में लगा दिया।
करीब साढ़े तीन बजे भोर में बदलापुर पुलिस ने लेदुका बाजार के पास से ट्रक व लूट में प्रयुक्त स्कार्पियो को बरामद कर लिया। स्कार्पियो में सवार एक युवक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। चालक निखिल गुप्ता ने पुलिस को लूट की तहरीर दी है। जबकि पुलिस लूट की घटना से इनकार कर रही है। सीओ रामभुवन यादव का कहना है कि ट्रक खींचकर ले जाने वाले लोग श्रीराम फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी हैं।
फाइनेंस कंपनी का ट्रक मालिक पर 4.45 लाख बकाया है। लेकिन ट्रक को खींचकर ले जाने का तरीका गलत था। उन्हें इससे पहले पुलिस को सूचना देनी चाहिए थी।




DOWNLOAD APP



नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad