जौनपुर। जगतगुरु स्वामी रामभद्राचार्य की मांग और आईजीआरएस पर की गई शिकायत को संज्ञान में लेते हुए विभाग ने स्वामी रामभद्राचार्य के जन्मस्थली और जिला मुख्यालय के अलावा बरईपार, सुजानगंज होते हुए प्रतापगढ़ तक रोड़वेज बस का संचालन करने का आश्वास​न विभाग ने दिया है। कुछ पहले जिला मुख्यालय से बरईपार के लिए रोडवेज बस चलवाने की मांग उठी थी।

जिला मुख्यालय तक 35 किमी की दूरी को तय करने के लिए क्षेत्र के लोगों को डग्गामार वाहनों का सहारा लेना पड़ता था। अपने जन्म स्थली पर जन्म स्थली साड़ी खुर्द गांव से प्रवचन के लिए आए स्वामी रामभद्राचार ने रोडवेज बस चलाने के लिए सरकार को पत्र लिखने को कहा था। आईजीआरएस पर शिकायत के बाद क्षेत्रीय प्रबंधक ने जवाब दिया है कि मार्ग का सर्वे किराया सूची समय सारिणी बनाई जा रही है।
जल्द ही इस मार्ग पर रोडवेज बस का संचालन शुरु हो जाएगा। जगतगुरु स्वामी रामभद्राचार्य की जन्म स्थली साड़ी खुर्द गांव से सुजानगंज वाया जामताली, प्रतापगढ़ तक के लिए रोडवेज बस चलवाने के लिए जगद गुरु रामभद्राचार्य ने शासन प्रसासन से माग भी किया था। रोडवेस बस का संचालन शुरू होने की खबर लगने से लोगों में काफी खुशी है।