जौनपुर। अखिल भारतीय श्रीमाली महासभा जौनपुर इकाई के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष रविकांत श्रीमाली का जिला कार्यालय ओलन्दगंज में जोरदार स्वागत किया गया। रविकांत श्रीमाली को प्रदेश अध्यक्ष सोहनलाल श्रीमाली एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी क्षेत्र छोटेलाल श्रीमाली ने लखनऊ में हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में यह जिम्मेदारी दी गई।
क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी क्षेत्र छोटेलाल श्रीमाली ने कहा कि आज समाज को शिक्षा, राजनीतिक, समाजिक आदि क्षेत्रों में आगे ले जाने की सारी जिम्मेदारी आपकी है। उन्होंने कहा कि समाज को एक नई दिशा देना आपकी जिम्मेदारी है।
इस मौके पर नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष रविकांत श्रीमाली ने सभी के प्रति अभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी मुझे दी गई है, मैं उसे तन-मन-धन के साथ निभाने की कोशिश करूंगा।
रविकांत श्रीमाली ने कहा कि समाज के हर व्यक्ति का विकास हो और समाज में युवाओं को शिक्षा के प्रति जागरूक करना यह हमारी टीम का एक मुख्य कार्य होगा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज हमारा समाज एक जागरूक समाज है।
इस अवसर पर अमरदेव श्रीमाली, लक्ष्मीनाराण श्रीमाली, संतोष श्रीमाली, रामचन्द्र श्रीमाली, संदीप श्रीमाली, अमित श्रीमाली, राज श्रीमाली, पंचम श्रीमाली आदि उपस्थित रहे।