जौनपुर। जिले के महराजगंज बाजार निवासी एक युवक की स्थानीय थाने के एक पुलिस की बाइक में हल्की टक्कर होने से नशे में धूत सिपाही युवक को सरेराह सड़क पर पिटाई कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंचे एसओ ने कार्यवाही का आश्वासन दिया। वहीं पीड़ित परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगायी।

जानकारी के अनुसार स्थानीय बाजार निवासी अनुज उमर वैश्य पुत्र कल्लू उमर वैश्य मंगलवार स्थानीय एक अस्पताल से अपने पिता की दवा लेकर अपनी बाइक से अपने घर जा रहा था। जैसे ही सुजानगंज रोड पर पहुंचा। सड़क पर बाइक से जा रहे थाने के एक सिपाही की बाइक में हल्की टक्कर हो गयी। जिससे नशे में धुत सिपाही आग बबूला हो गया।
गाली गलौज देते हुए सरेराह जमकर पिटाई किया। किसी तरह युवक ने भागकर अपनी जान बचाई। सूचना पर परिजनों को आता देख सिपाही चला गया। मामले से गुस्साये परिजनों व बाजारवासियों ने हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंचे एसओ निशात जमा खां ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए लोगों को शांत कराया। बुधवार की सुबह तक सिपाही के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने से पीड़ित परिजनों ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगायी।