जौनपुर। नगर के शाहगंज पड़ाव पर स्थित एक पीजी कालेज में श्रीनाथ सिंह संगोष्ठी भवन का शिलान्यास समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह ने किया। तत्पश्चात् उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में महाविद्यालय के युवा शक्ति के साथ मिलकर विद्रान, चिन्तन, मनन करेंगे और वह मनन देश के विकास व उन्नति में सहयोग प्रदान करेगा।
श्री सिंह ने कहा कि मैं आज बहुत खुश हूं कि इस संगोष्ठी के भवन के कारण पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न  स्व. डा. अब्दुल कलाम  से मैं प्रत्यक्ष रूप से जुड़ गया जिन्होंने भारत का नाम पूरे विश्व में रोशन किया।
जौनपुर नगर में बने संगोष्ठी भवन का शिलान्यास करते
समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह एवं उपस्थित अन्य लोग।
मिसाइलमैन के नाम से पूरे विश्व में एक अलग पहचान बनाने वाले कलाम साहब के त्याग व बलिदान से युवाओं को प्रेरणा लेने की जरूरत है। बहुत कम लोगों को यह शुभ अवसर मिलता है कि वह अपने पिता की स्मृति में कोई सावर्जनिक कार्य करें जिससे आने वाले समय में नयी पीढ़ी याद करें।
इस अवसर पर डा. शहनवाज खान, डा. केके सिंह, डा. कमरूद्दीन शेख, डा. जीवन यादव, डा. निलेश सिंह, डा. शाहिदा परवीन, डा. प्रेमलता गिरि, डा. राकेश बिन्द, डा. अहमद अब्बास खान, शिवा सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन डा. अजय विक्रम ने किया।