• मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया मारने का आरोप

सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के बसिरहां गांव में गर्भ मे पल रहे शिशु की मौत होने से विवाहिता की हालत बिगड़ गयी,परिजन उपचार हेतु उसे शाहगंज अस्पताल ले जा रहे थे कि अधिक रक्तस्राव होने के कारण रास्ते में हीं उसकी मौत हो गयी।उधर मृतका के  मायके वालों ने थाने पर पहुंचकर ससुरालियों पर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर अन्त्य परीक्षण के लिऐ भेज दिया।
जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी रमाकांत विन्द की 21 वर्षीया पत्नी पूनम के पेट में छ माह का बच्चा पल रहा था,विवाहिता की तबीयत पहले से हीं खराब चल रही थी इसी बीच गर्भ में हीं शिशु की मौत होने से विवाहिता की हालत अधिक खराब हो गयी। परिजन उसे इलाज हेतु शाहगंज अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में हीं उसकी मौत हो गयी, वहीं महिला के मायके वालों ने थाने पर सूचना दिया की मेरी लड़की को ससुराल वालो ने मार दिया।
सूचना पाते ही उपजिलाधिकारी शाहगंज राजेश वर्मा क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव और थाना प्रभारी नरेन्द्र प्रसाद मयफोर्स घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की सही जांच करने मे जुट गऐ और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिऐ भेज दिया। मृतका का मायका एकडला गांव में है और  उसकी शादी अभी एक साल पहले हीं हुई थी। मृतका के भाई राजू ने ससुराल पक्ष को मारने का आरोप लगाया है।
वहीं मृतका के ससुर रामचेत विन्द ने बताया कि मायके वाले अनायास फंसा रहे हैं जो गलत है। इस सन्दर्भ मे क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद प्रकरण में समुचित कार्यवाही की जाएगी।