जौनपुर: सड़क हादसों में बालक समेत चार की मौत, एक घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, November 9, 2018

जौनपुर: सड़क हादसों में बालक समेत चार की मौत, एक घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में एक बालक समेत चार लोगों की मौत हो गई और युवक घायल हो गया। सभी के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मुंगराबादशाहपुर में जौनपुर रायबरेली हाईवे पर मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के इटहरा के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार शिक्षक की मौत हो गई जबकि पीछे बैठा युवक घायल हो गया। सुजानगंज थाना क्षेत्र के अरूवां निवासी शिक्षक कृपा शंकर सरोज (38) अपने मित्र अशोक निवासी चका जयपालपुर थाना मुंगराबादशाहपुर (35) के साथ बाइक से प्रतापगढ़ के सुवंसा बाजार अपने एक रिस्तेदार के यहां जा रहे थे। शुक्रवार को सुबह वह मुंगरा बादशाहपुर के इटहरा गांव के पास पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। शिक्षक कृपाशंकर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घायल अशोक को प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र मे भर्ती कराया गया । जहां हालत गम्भीर देखते हुए डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

उधर शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के नटौली गांव निवासी सुनील कुमार का छह वर्षीय पुत्र सूर्यांश कल्लू गुरुवार की शाम घर के सामने खेल रहा था। इसी दौरान सामने से आए ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। बालक की मौके पर मौत हो गई। घटना की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुटी है।
गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धानापुर गांव निवासी अलगू राम की पत्नी लालदेई (58) शुक्रवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे कहीं से पैदल घर लौट रही थी। वह घर से करीब दो सौ मीटर पहले पहुंची थी तभी तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आ गई। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उधर लाइनबाजार थाना क्षेत्र के भड़सरा गांव निवासी कालीचरन (४०) पुत्र नंदलाल सुबह टहलते हुए कन्हईपुर रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचा था तभी किसी ट्रेन की चपेट में आकर घायल हो गया। परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।






नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad