• स्कूल परिसर में शिक्षक की पिटाई से साथी शिक्षक हुए नाराज, कार्रवाई के लिए पहुंचे थाने

सिकरारा, जौनपुर। क्षेत्र के फिरोजपुर प्रथम गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक को दबंगों ने स्कूल परिसर में लातघूसों से पिटाई कर जाते जाते सरकारी अभिलेख भी फाड़ दिए। शिक्षक के पिटाई की सूचना पर साथी शिक्षक थाने पर पहुँचकर कार्रवाई की मांग की।

उक्त विद्यालय के प्रधानाध्यापक व सुरूवारपट्टी निवासी पैरों से दिव्यांग आलोक सिंह शनिवार को स्कूल में बैठकर कुछ काम कर रहे थे। तभी दो दर्जन की संख्या में पहुंचे दबंगों ने गाली देते हुए लातघूसों से पिटाई कर दी। स्कूल लॉग बुक रजिस्टर, छात्र उपस्थिति पंजिका, एमडीएम रजिस्टर फाड़ दिए। साथी शिक्षक की पिटाई की खबर पर संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह व सुशील उपाध्याय के नेतृत्व में शिक्षक थाने पहुँचकर दबंगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग किया।
थानाध्यक्ष धर्मेंद्र पांडेय मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल किए। भुक्तभोगी शिक्षक ने चार के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका। इस घटना के बावत पीड़ित शिक्षक ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व घर में हुई चोरी में दबंगों का नाम प्रकाश में आने पर वह बौखला गए और हमें निशाना बना रहे है। इस मौके पर शिक्षक नेता देशबन्धु यादव, धीरेंद्र यादव आदि उपस्थित रहे।