जौनपुर। पूर्व माध्यमिक विद्यालय मेहदीगंज के मैदान पर पूर्व मंत्री एवं मल्हनी विधायक पारसनाथ यादव ने जिला कबड्डी चैंपियनशिप का किया।
उद्घाटन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव ने आयोजक रविचंद्र यादव की जमकर तारीफ करते हुये कहा कि ये सब खेल विलुप्त होता जा रहा था। जबकि कबड्डी गांवों में बहुत ही लोकप्रिय खेल है। इस समय नौजवान क्रिकेट में ज्यादा रुचि ले रहे हैं।

कबड्डी खेल से रोजगार के अवसर तो हैं ही इससे आप स्वस्थ भी रहेंगे। इसके और आयोजन होने चाहिए। इस खेल को प्रोत्साहित करने की भी आवश्यकता है क्योंकि मैं भी गांव की मिट्टी में पला बढ़ा हूं और कबड्डी बहुत खेला करता था इसलिए आज इस दो दिवसीय कबड्डी चैंपियनशिप का उद्घाटन कर अच्छा लग रहा है। इसके लिए आयोजक रविचंद्र यादव और उनकी टीम को बधाई देता हूं।
उद्घाटन मैच महिला वर्ग में रजमलपुर तथा पचवल की टीम के बीच हुआ। बालक वर्ग में रामनगर की टीम और एकलव्य क्लब के बीच हुआ। विशिष्ट अतिथि रुखसाना, समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मड़ियाहू प्रमुख लाल प्रताप यादव ने किया। इस मौके पर आयोजक रविचन्द्र यादव ने सभी का स्वागत और आभार व्यक्त किया।