जौनपुर। दुकान का ताला तोड़कर की गयी लाखों की चोरी के मामले में कोतवाली पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज न करने पर न्यायालय से लगायी गयी गुहार पर अंततः पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।
मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी के समक्ष 156 (3) के तहत की गयी शिकायत को गम्भीरता से लेते हुये विद्वान न्यायाधीश ने सभी आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा 380, 504, 506 व 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। यह मुकदमा शिकायतकर्ता हमीदुद्दीन पुत्र मौलवी फरूदुद्दीन निवासी ढंढवारा खुर्द थाना शाहगंज की गुहार पर दर्ज हुआ है।
पीड़ित के अनुसार उनकी शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के भौराजीपुर-सिपाह में स्थित दुकान का ताला तोड़कर आरोपितों ने लाखों रूपये का सामान चुरा लिया था। इतना ही नहीं, पीड़ित को जान से मारने की धमकी भी दिया था। शहर कोतवाली पुलिस से शिकायत की गयी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।
न्यायालय का दरवाजा खटखटाने पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित वहीदुद्दीन, अलीमुद्दीन, मसलहुद्दीन निवासी ढंढवारा खुर्द थाना शाहगंज, आदित्य सिंह, हेमलता सिंह, गजराज प्रधान निवासी मोहल्ला रोजा जमाल खां थाना शहर कोतवाली सहित एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।