सिकरारा, जौनपुर। जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर सड़क किनारे अव्यवस्थित खड़ी लोडेड गाड़ियों के कारण मंगलवार को दो घंटे से अधिक तक राजमार्ग जाम रहा। देर शाम तक लगे जाम से लोग बिलबिला उठे। जाम में फंसे राहगीरों के साथ स्कूली बच्चे भूख प्यास से तड़पते रहे। सूचना पर कई अभिभावक जाम में पहुंचकर बच्चो को किसी तरह से घर ले गए। दो घण्टे तक स्थिति ऐसी थी कि लोग एक ही स्थान पर खड़े रहे।

सीहीपुर के पास सड़क निर्माण कम्पनी की गाड़ियां आये दिन सड़क किनारे दोनों तरफ अव्यवस्थित खड़ी हो जाती है। जिससे आये दिन जाम लग जाती है। जाम का कारण सीहीपुर रेलवे क्रासिंग पर भी वाहनों की अव्यवस्थित तरीके से खड़ा होना भी बताया जा रहा था।
राहगीरों ने बताया कि सीहीपुर में सड़क निर्माण कम्पनी की लोडेड गाड़ियां सड़क किनारे अब्यवस्थित ढंग से खड़ी हो गई। जिसके कारण वहां जाम लगना शुरू हो गया। गाड़ियों के न हटने से दोनो तरफ वाहनों की लम्बी कतारे लग गई। स्थिति यह हुई कि देखते-देखते लगभग पांच किलोमीटर की लम्बी जाम उक्त मार्ग पर लग गई। जाम में फंसे यात्री फोन से पुलिस अधिकारियों को सूचना दे रहे थे। पर कोई कोई फर्क नही पड़ा। लोग माननीयों व साहबों को कोसते रहे। स्कूली बच्चो की सबसे बुरी स्थिति थी।

दो घण्टे बाद ही बस चालक अभिभावकों को जाम में फसे होने की सूचना दी तो अभिभावक दो पहिया वाहन लेकर मौके पर पहुंचकर बच्चो को लेकर दो किलोमीटर पैदल चलने के बाद ही घर पहुंचे। जाम में अयोध्या से ड्यूटी कर वापस लौटे पुलिस व पीएससी भी जाम में फंसे रहे। सूचना के बाद भी मौके पर कोई पुलिस अधिकारी नही पहुंचने से लोगो मे आक्रोश था। उक्त मार्ग पर आये दिन ही ऐसी स्थिति बन जाती है।