जौनपुर। सराख्वाजा थाना क्षेत्र के समस्तपुर पनियरियां गांव के पूर्व प्रधान बाके लाल यादव की सिद्दीकपुर जमुहाई रोड पर गोसाईपुर गांव के पास बुधवार की रात घायलावस्था में मिले। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान पूर्व ग्राम प्रधान की मौत हो गई। मृतक के पुत्र ने हत्या का अंदेशा जताया है। उधर पुलिस का कहना है कि हादसे में पूर्व ग्राम प्रधान घायल हुए थे।

पूर्व प्रधान बांके लाल यादव सपा से भी जुड़े है। उनकी कोठवार बाजार में लोहे और कपड़े की दुकान है। बुधवार की देर शाम वह दुकान बंद कर बाइक से जमुहाई रोड होते हुय समस्तपुर पनियरियां गांव जा रहे थे। जब गोसाईपुर गाव के पास पहुंचे तो सड़क पर सर्पत के झुंड के पास घायलावस्था में उन्हें लोगों ने देखा तो परिवार वालों को सूचना दी।
परिवार के लोग जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराएं। जहां उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ। बेहोश होने की वजह से वह किसी को कुछ नहीं बता पाएं। वाराणसी में इलाज के दौरान बुधवार की देर रात में उनकी मौत हो गई। पूर्व प्रधान की मौत से गांव में मातम पसर गया है।
सीओ सदर विनय द्विवेदी का कहना है कि किसी वाहन की चपेट में आने से पूर्व प्रधान को चोटें आई थीं। पुलिस वैसे सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि हादसे में घायल हुए या किसी ने उनके ऊपर हमला कर घायल किया था।