जौनपुर: चिकित्सक और स्वर्ण व्यवसायी से मांगी रंगदारी, गोली से उड़ा देने की दी धमकी | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, November 27, 2018

जौनपुर: चिकित्सक और स्वर्ण व्यवसायी से मांगी रंगदारी, गोली से उड़ा देने की दी धमकी | #AAPKIUMMID

जौनपुर। खेतासराय कस्बे के दो चिकित्सक और एक स्वर्ण व्यवसायी से दो दो लाख रुपये रंगदारी मांगने का मामला सामने आने से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। हरकत में आई पुलिस और क्राइमब्रांच की टीम ने चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। रंगदारी मांगने की तीनों घटनाएं एक सप्ताह के भीतर अलग अलग दिन की हैं। घटना से व्यापारियों में भी दहशत है।
रंगदारी मांगने की पहली घटना 20 नवंबर की है। खेतासराय कस्बे में संचालिक एक हास्पिटल के संचालक से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब चिकित्सक से तहरीर मांगी तो वह तहरीर देने को तैयार नहीं हुए। जिस नंबर से अस्पताल संचालक को फोन आया था उसके माध्यम से पुलिस रंगदारी मांगने वाले तक पहुंचने में जुटी थी तभी 25 नवम्बर की शाम करीब 6 बजे कस्बे के एक दूसरे हॉस्पिटल के संचालक के मोबाइल पर फोन आया कि मैं सोनू सिंह बोल रहा हूं। 2 पेटी का इंतजाम जल्दी से कर तो वरना गोली मार देंगे।

हॉस्पिटल संचालक ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस अभी पहली और दूसरी घटना की छानबीन में ही जुटी थी तभी 26 नवंबर की शाम करीब 4:30 बजे कस्बे के स्टेशन रोड निवासी एक स्वर्ण व्यवसायी के मोबाइल फोन पर भी इसी तरह का फ़ोन आ गया। स्वर्ण व्यवसायी के मोबाइल नंबर पर 8577861578 नंबर से फोन आया।
फोन करने वाले ने उनसे भी कहा कि सोनू सिंह बोल रहा हूं। उसने पूर्वांचल के एक माफिया का नाम लेते हुए कहा कि उनका आदमी हूं। दो पेटी का इंतजाम कर दो नहीं तो जि़ला पंचायत सदस्य राम स्वारथ राजभर जैसा हाल कर देंगे। पुलिस ने सभी शिकायतकर्ताओं को मीडिया से दूरी बनाने की हिदायत दी है।
इस सम्बंध में सीओ शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि रंगदारी मांगने की सूचना को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। छानबीन की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।




नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad