जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के अटरिया गाँव के समीप जमालापुर बाबतपुर मार्ग पर मंगलवार रात लगभग 11 बजे बारात से घर लौट रहे बाइक सवार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरे जिससे एक युवक की मौत व दो गंभीर रूप से घायल हो गये।
मंगलवार की रात रामपुर थाना क्षेत्र के कदमतर गाँव में आई बारात से मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर गाव के ही तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर घर के लिए लौट रहे थे जिसमें 21 वर्षीय आकाश पटेल पुत्र नागेश कुमार पटेल अपने दो साथियों कुलदीप पटेल व राहुल पटेल नेवढ़िया थाना क्षेत्र के अटरिया गाँव के समीप पहुंचे ही थे। तेज रफ्तार होने के कारण अचानक सामने मोड़ आने पर अनियंत्रित होकर बाइक खाई में जा गिरी।

आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो तीनों घायल छटपटा रहे थे। लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय चौकी भाऊपुर पुलिस को दिया। मौके पर पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने तीनों की हालत नाजुक देख बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना घायलों के मोबाइल से ही उनके परिजनों को भी दे दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने 20 वर्षीय आकाश पटेल को मृत घोषित कर दिया।
वहीं साथी 19 वर्षीय राहुल पटेल पुत्र तुलसी प्रसाद पटेल की हालत नाजुक देख बीएचयू ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। 22 वर्षीय कुलदीप पटेल पुत्र शोभनाथ पटेल का उपचार जिला अस्पताल में ही चल रहा है। मृतक आकाश के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। आकाश तीन भाइयों में सबसे बड़ा था और बहुत होनहार लड़का था। पिता नागेश को बड़े पुत्र आकाश से बड़ी उम्मीदें थी लेकिन सब खाक में मिल गया। इस दर्दनाक घटना से पूरे गाँव मे मातम सा छाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।