जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर गाँव में आयोजित मेले में चल रहे आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान फरमाइशी गाने को लेकर हुए बवाल के दौरान छः लोग घायल हो गये।
उक्त गाँव में सोमवार को आयोजित मेले में देर शाम प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। रात में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम चल रहा था कि इसी बीच रात बारह बजे के करीब कार्यक्रम में कुछ युवकों द्वारा डांसर से अपने फरमाइशी गाने पर डांस करने को कहा गया।

जबकि इसी दौरान दूसरी तरफ बैठे युवकों ने भी अपने फरमाइशी गाने पर डांसर से नाचने को कहने लगा। इसके बाद वही पर दोनों पक्षो में वाद विवाद शुरू हो गया। वाद विवाद थोड़ी ही देर में मारपीट में तब्दील हो गया। दोनों पक्षों से ईट पत्थर चलने लगे। इसके साथ ही कुछ लोग लाठी डंडे लेकर आ गए और पिटाई शुरू कर दी। इतने में किसी ने विवाद की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी।
सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों पक्ष से घायल आशीष, संतोष, जितेंद्र, सुरेंद्र प्रसाद, ईश्वर, दिनेश कुमार को मछलीशहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।