बदलापुर, जौनपुर। तहसील क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं के मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक रविवार की देर रात मुखबीर द्वारा सूचना मिलने पर बाइक चोरी मामले में पुलिस ने रंजीत निवासी रुपचन्द्रपुर, मनोज राम निवासी डडारी, अभयस निवासी बिठुआ कला, राजू बिंद निवासी भलुआही व चंदन निवासी हंकारपुर को गिरफ्तार कर लिया। उनसे बाइक चोरी के मामले में पूछताछ की गई। आरोपियों ने बाइक चोरी करना स्वीकार करने के साथ ही अपने गिरोह के साथी सदस्यों का नाम भी बताया।
पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर अलग-अलग क्षेत्रों से चोरी की बाइक जब्त की गई। आरोपियों की निशानदेही पर सलीम निवासी सराय त्रिलोकी के घर से तीन बाइक बरामद किया गया। पुलिस को आते देख सलीम व प्रदीप राम निवासी हंकारपुर मौके से फरार हो गए।
कोतवाल सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। बाइक चोरों को पकड़ने में उपनिरीक्षक राजेंद्र यादव, वरुणेंद्र राय, बब्बन सिंह, हे.कां. वशिष्ठ नारायण सिंह, कमला कांत सिंह, कां. रीतम कुमार, उत्तम कुमार रहे।