जौनपुर। समाजवादी पार्टी के संरक्षक व उत्तर प्रदेश के 3 बार मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन अवसर पर पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक पारसनाथ यादव ने अपने विधानसभा मल्हनी में विधायक निधि से निर्मित सड़क मार्ग का लोकार्पण किया। टीम लकी यादव पारसनाथ समाजवादी विचार मंच द्वारा आयोजित नेताजी के जन्मदिन समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव ने केक काटा।
जौनपुर के मल्हनी विस क्षेत्र में सड़क का लोकार्पण करते पूर्व मंत्री व
विधायक पारसनाथ यादव एवं बगल में मौजूद आरबी यादव सहित अन्य लोग।
साथ ही मौजूद लोगों को केक खिलाकर अपने सम्बोधन में श्री यादव ने नेताजी के साथ अपने सम्बन्धों का उल्लेख किया। तत्पश्चात् बताया कि नेताजी मुलायम सिंह यादव एक बार शाम को अपने गांव से इटावा की तरफ निकले और गाड़ी की लाइट से सड़क के दोनों किनारे महिलाओं को देखकर गाड़ी घर तरफ घुमवा दिये। उक्त दृश्य को देखकर वह भावुक हो गये जिसके बाद उन्होंने वहीं से अधिकारियों को निर्देशित किया कि हर गांव, घर में शौचालय बनाने का कार्ययोजना बनाने का काम तत्काल काम शुरू किया जाय।
इसी के तहत नेताजी अपने सरकार के हर कार्यकाल में लोहिया आदर्श ग्राम योजना का चयन करके सभी गावों के समुचित विकास का खाका तैयार किये। कार्यक्रम की अध्यक्षता वंशराज मौर्या व संचालन अवध नारायण यादव ने किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री यादव ने टीम लकी यादव पारसनाथ समाजवादी विचार मंच के कार्यक्रम की सराहना करते हुये क्षेत्रवासियों के प्रति आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर राजेश यादव, आरबी यादव, विकास यादव, रामबचन, गोपाल सोनकर, सुभाष यादव, शोभनाथ यादव, सोनू, मिठाई लाल, गिरिजा शंकर पाल, कपिल यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।