लखनऊ। जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह रविवार को सुबह लखनऊ के डीएम कौशल राज शर्मा से मुलाकात कर अपने ऊपर दर्ज की गई एफआईआर के संदर्भ में बातचीत किया और लिखित पत्र भी दिया है जिसमें वादी के बारे में खुलासा किया है।
जानकीपुरम थाने में भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष राजीव गुप्ता उर्फ राजू गुप्ता (अवध ग्रुप) ने मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने बताया कि मेरे राजनैतिक ग्रुप के प्रतिद्वंद्वी से मिल कर मेरे ऊपर फर्जी, अनावश्यक रूप से रंगदारी मांगने का आरोप लगाया जा रहा है।

राजू यादव फर्जी रूप से प्रॉपर्टी डीलिंग कर करोड़ों रूपये की ठगी का कार्य करता है और राजीव गुप्ता हिस्ट्रीशीटर व पंजीकृत भूमाफिया भी है।
पूर्व सांसद धनन्जय सिंह डीएम लखनऊ से मिले और एक पत्र डीएम लखनऊ को संदर्भित कर दिया है। उन्होंने कहा है कि किसानों के नेता राजीव गुप्ता द्वारा कुछ भूमाफिया और प्रॉपर्टी डीलरों जिन्होंने अवैध तरीके से सरकारी भूमि व राज्य सरकार में निहित भूमि व गरीब किसानों की भूमि पर जबरन कब्जा कर प्लाटिंग करके बेचने व आगरा एक्सप्रेस वे में अधिग्रहित भूमि की कूटरचित अभिलेख बनाकर व सरकारी कर्मचारियों की मिलीभगत से गाटा संख्या 3सी में 4.5 बीघा के स्थान पर 16 बीघा फर्जी मुआवजा के भुगतान के सम्बंध में न मुझे कोई जानकारी है न ही मेरा कोई वास्ता है।