जौनपुर। जनपद के खेतासराय थाना क्षेत्र के सीधा निवासी यासमीन पत्नी कुतबुद्दीन ने गुरूवार को आरक्षी अधीक्षक से मिलकर लिखित रूप से शिकायत करते हुये न्याय की गुहार लगायी है। पीड़िता के अनुसार गांव के ही कुछ लोगों से उसकी रंजिश है जो आये दिन गाली-गलौज देते हुये जानमाल की धमकी देते रहते हैं।

इसकी शिकायत पर पुलिस ने उपरोक्त के खिलाफ 107/116 के तहत पाबंद किया लेकिन इसके बावजूद भी उनकी दबंगई बरकरार है। बीते 28 अक्टूबर को सभी एक राय होकर लाठी, डण्डा, लोहे के राड, कट्टा लेकर पीड़िता की बाउण्ड्री गिराने लगे जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। इधर फायरिंग करते हुये सभी एक राय होकर हमला बोल दिये जिसमें पीड़िता सहित पति व पुत्र को चोटें आयीं। पुलिस के पहुंचने पर पीड़ितों की जान बची लेकिन हमलावर जाते समय जानमाल की धमकी देते गये।
पीड़िता के अनुसार सभी घायलों को 100 नम्बर की पुलिस प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सोंधी ले गयी जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां हालत नाजुक होने पर पीड़िता के पति व पुत्र को वाराणसी रेफर कर दिया गया। पीड़िता ने आरक्षी अधीक्षक से मांग किया कि हमलावरों के खिलाफ कार्यवाही करते हुये जानमाल की रक्षा करायें।