सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के शाहापुर गैरवाह गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने तमंचे से गोली मारकर युवक को जख्मी कर दिया। घायल युवक का उपचार वाराणसी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा के समय उक्त गांव निवासी अनिल वर्मा का गांव के ही राम प्रताप वर्मा से कुछ विवाद हो गया था। उसी रंजिश को लेकर गुरूवार की रात राम प्रताप वर्मा व ओम प्रकाश तथा जमुना प्रसाद, गंगा प्रसाद लाठी डंडे से लैस होकर अनिल के दरवाजे पर पहुंच गये और गाली देने के साथ ही जान से मारने की धमकी भी देने लगे। जब घर से बाहर निकलकर अनिल वर्मा ने इसका विरोध किया तो राम प्रताप वर्मा ने तमंचे से उसके सीने पर गोली मार दी और धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये।
परिजन घटना के सम्बन्ध में पुलिस को सूचित किये और जख्मी युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहगंज ले गये। जहां डाक्टरों ने स्थिति गम्भीर देखकर बेहतर इलाज के लिए उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए सुनील वर्मा की तहरीर पर राम प्रताप वर्मा व ओम प्रकाश पुत्रगण छोटे लाल तथा जमुना प्रसाद, गंगा प्रसाद के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 307, 504, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रकरण में आवश्यक कार्यवाही कर रही है।