जौनपुर: आग लगने से लाखों का नुकसान, ग्रामीणों ने लगाया जाम | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, November 9, 2018

जौनपुर: आग लगने से लाखों का नुकसान, ग्रामीणों ने लगाया जाम | #AAPKIUMMID

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के आलमगंज बाजार में गुरुवार की रात किराना एवं इलेक्ट्रिक की दुकान में आग लगने से लाखों रूपए के सामान जलकर राख हो गया। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने पीडि़त दुकानदार के साथ आलमगंज चौराहा पर सड़क जाम कर दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना का कारण शराब की दुकान है। शराब की दुकान को हटाने एवं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग किया। सूचना पर कई थानों फोर्स मौके पर पहुंच गई।
आरोप है कि बीते चार नवंबर को शराब की दुकान के सामने मारपीट हवाई फायरिंग के बाद अराजकतत्वों ने स्वीप्ट डिजायर गाड़ी को आग के हवाले कर दिया था। इसी घटना से नाराज गाड़ी मालिक ने सहयोगियों साथ रात में पेट्रोल डालकर दोनों दुकान को आग के हवाले कर दिया। थाना क्षेत्र के आलमगंज बाजार में सुरेश यादव व त्रिभुवन यादव की दुकान है। बीती रात कुछ लोग आएं और दोनों दुकान पर बारी बारी से पेट्रोल डालकर आग लगा दिया। जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते दोनों दुकान जलकर खाक हो गया।

सुबह त्रिभुवन यादव एवं सुरेश यादव के साथ सैकड़ों की संख्या में लोगों ने आलमगंज चौराहा पर जाम लगा दिया। जाम से गोपीपुर, कूसा, परियत एवं वाजिदपुर मार्ग पर गाड़ियों की लाइन लग गई। आलमगंज के सभी दुकानदारों ने शुक्रवार को दुकान बंद रखकर आरोपियों को गिरफ्तार करने लगे और देशी एवं अंग्रेजी शराब की दुकान को 24 घंटे में हटाने की मांग किया। दुकानदारों का आरोप है कि चार नवंबर को आलमगंज बाजार में गोली चलने की घटना में लिप्त सुरियांवा थाना के करौड़ गांव के छ: लोगों पर गाली गलौज, मारपीट करने एवं फायरिंग कर दहशत फैलाने पर केस दर्ज कराया गया था। जिससे नाराज आरोपियों ने दुकान में आग लगा दिया। सूचना पर मडिय़ाहूं, सुरेरी, रामपुर थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। नायब तहसीलदार अजय मौर्या, सीओ रामभवन यादव ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ पुन: केस दर्ज करने, आग से जले नुकसान को दिलाने एवं शराब की दुकान को हटवाने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।
दुकानदार सुरेश यादव ने थाने पर तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि चार नवंबर की घटना से सभी आरोपी हमेशा दुकान को जलाने की धमकी दे रहे थे। गुरूवार की रात नौ बजे दुकान बंदकर घर चले गए। रात में किराना की दुकान और त्रिभुवन यादव के इलेक्ट्रानिक की दुकान में छ: लोगों ने आग लगा दिया। जिससे दो लाख रूपए का सामान और त्रिभुवन के दुकान का एक लाख का सामान जलकर राख हो गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जनरैल सिंह, नन्हकू सिंह, इंद्रेश, शैलेश, विजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज ‌कर लिया है।




नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad