जौनपुर: अराजक तत्वों ने रोडवेज बसों पर किया पथराव, चालक घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, November 21, 2018

जौनपुर: अराजक तत्वों ने रोडवेज बसों पर किया पथराव, चालक घायल | #AAPKIUMMID

  • जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर चालक-परिचालक ने लगाया जाम

जौनपुर। जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर बुधवार को शरारती युवकों ने पत्थरबाजी करके रोडवेज की दो बसों को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना में एक चालक घायल हो गये जिसको देखकर बस में सवार यात्री जान बचाने के लिये चिल्लाने लगे। लोगों की भीड़ जब तक वहां पहुंचती, तब तक शरारती युवक डिपो की बस पर पथराव करके भाग निकले।
इसको लेकर आक्रोशित चालक ने मार्ग पर बस खड़ी करके जाम लगा दिया। साथ ही चालक व परिचालक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर भी दे दिया। मामला सिकरारा बाजार के पास का है जहां देखा गया कि सवारी भरकर जा रही रोडवेज बस खानापट्टी मोड़ पर पहुंची तो वहां पहले से ही मौजूद कुछ युवकों ने पथराव कर दिया।
जौनपुर के सिकरारा क्षेत्र में अराजक तत्वों के पथराव से
खड़ी क्षतिग्रस्त रोडवेज बस एवं मौके पर मौजूद यात्री।
इस दौरान चालक व परिचालक ने विरोध किया तो हाथापाई भी करने लगे। पथराव से बस का शीशा टूट गया तथा भयजदा यात्री जान बचाने के लिये चिल्लाने लगे। लोगों की भीड़ जब तक वहां पहुंचती, शरारती युवकों ने एक अन्य बस पर भी पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं पत्थरबाजी से आक्रोशित बस चालक बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी करके जाम लगा दिया। साथ ही चालक व परिचालक ने अज्ञात अराजक तत्वों के खिलाफ स्थानीय थाना पुलिस को लिखित तहरीर दिया जिस पर पुलिसिया कार्यवाही शुरू हो गयी।
इस बाबत बस सवार राहगीरों ने बताया कि जौनपुर डिपो पर ही सिकरारा के लगभग आधा दर्जन छात्र बैठे जो सिकरारा में बस रूकने की बात कहे तो परिचालक ने वहां स्टाफ न होने की बात कही।
इस पर छात्रों का कहना है कि वे एमएसटी धारक हैं जो रोज आते-जाते हैं। डिपो से बस चली तो रास्ते में वाजिदपुर तिराहा व पालिटेक्निक चौराहा पर भी कहासुनी हुई। उसी को लेकर बस में सवार लोगों द्वारा दूरभाष के माध्यम से अपने परिचितों को खानापट्टी तिराहे पर बुला दिया गया जहां सभी ने एक साथ पथराव कर दिया।



नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad