जौनपुर। तिलकधारी सिंह महाविद्यालय का छात्रसंघ चुनाव 2 नवंबर को होगा। अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों सहित अन्य प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दिया है। देखा जाए तो मुकाबला काफी दिलचस्प हो चुका है।

चुनाव की पूर्व संध्या पर हज़ारों समर्थकों के साथ वाहन जुलुस निकाल अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हर्षित सिंह ने अपनी पूरी ताकत का प्रदर्शन करते हुए चुनाव जीतने के लिए मजबूत दावेदारी पेश कर दी है। हर्षित सिंह ने कहा कि मिल रहे अन्य छात्र संगठनों के समर्थन से उत्साहित हर्षित समर्थक दावा कर रहे हैं कि उनकी जीत निश्चित है।
उन्होंने कहा कि महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने हमेशा संघर्ष को पहचाना है और संघर्ष को ही चुना है, और पूरा भरोसा है। 3 वर्षों की मेहनत रंग लाएगी। छात्र छात्राओं के सेवा का अवसर अध्यक्ष बन मुझे ही मिलेगा, हालांकि इस बात का फैसला तो 2 नवंबर को ही होगा पर जिस तरह से उनका आत्मविश्वास और साथ चल रहे छात्रों का हुजूम देख उनका सकारात्मक होना लाजमी भी है। वृहद शक्ति प्रदर्शन से गुजरा चुनाव प्रचार देख यह लगता है कि टीडीपीजी कॉलेज का यह चुनाव एक नया इतिहास रचने में कामयाब होगा। कॉलेज प्रशासन ने भी चुनाव सकुशल संपन्न कराने के लिए रणनीति तैयार कर ली है।